पाई-पाई को मोहताज थे शाहरुख खान

करोड़ों के मालिक होकर भी शाहरुख खान नहीं चुका पाए थे Emi, बैंक उठाकर ले गई थी किंग खान की कार.......

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने एक इंटरव्यू के दोरान बताया, मैं उन दिनों को याद करती हूं जब मुंबई में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास घर नहीं था। वह दिल्ली से यहां आया करते थे। मुझे नहीं लगता कि उन दिनों उनके लिए कोई खाना बनाने वाला था, मुझे ये भी नहीं पता कि वह कहां रहते थे। यूनिट का खाना खाते थे, यूनिट की प्लेट में। यूनिट की चाय पीते थे। यूनिट के साथ घुलमिलकर रहते थे। हंसी-मजाक और बातें करते थे। उनके पास एक ब्लैक जिप्सी थी। वह दो-तीन शिफ्ट करते थे।

Shah Rukh Khan नहीं चुका पाए थे कार की ईएमआई

 

जूही चावला ने आगे बताया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हमारे साथ राजू बन गया जेंटलमैन कर रहे थे और दिल आशना है। वह दिव्या भारती के साथ भी कोई फिल्म कर रहे थे। वह चौबीसों घंटे काम करते थे वह वाकई बहुत मेहनती थी। शाहरुख खान किसी कारण से अपनी कार की ईएमआई नहीं चुका पाए थे। जिसकी वजह से उनकी कार को उठा ले गए थे। उस दिन वह सेट पर बहुत निराश होकर आए। मैंने उनसे कहा, कोई बात नहीं। एक दिन तुम्हारे पास कई कारें होंगी। वो आएंगी आप देखना, चिंता मत करो। यह बात उन्हें आज भी याद है, अब देखो वो कहां हैं।

Shah Rukh Khan ने बताई थी ये बात

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी साल 2015 में इस घटना का जिक्र करते हुए कहा था, “मेरी पहली जीप, जिसे मैंने राजू बन गया जेंटलमैन की शूटिंग के दौरान खरीदा था। बैंक ने भुगतान न करने के कारण जब्त कर ली थी। जूही ने फिर मुझे बाकी शूटिंग के लिए अपनी कार उधार दी थी। सालों बाद, जब मैं त्रिमूर्ति की शूटिंग के लिए एक हिल स्टेशन पर था, मैं एक कार में घूम रहा था और अचानक मुझे एहसास हुआ कि कार मुझे देखी देखी लग रही है। जाहिर है, उन्होंने कारों को लॉट में बेच दिया था और जिस कार में मैं था, वह मेरी कार थी। मैं जैकी के साथ कार में सफर करता था।”