India

कलकी 2898 एडी आधिकारिक ट्रेलर समीक्षा, प्रभास, कमल हसन, अमिताभ बच्चन | Kalki 2898 AD Official Trailer Review

कलकी 2898 एडी आधिकारिक ट्रेलर समीक्षा, प्रभास, कमल हसन, अमिताभ बच्चन | Kalki 2898 AD Official Trailer Review

तो फाइनली दुनियाभर के फैन्स इंतज़ार कर रहे थे प्रभास और अमिताभ बच्चन साहब की फिल्म कलकी के ट्रेलर का लेकिन फाइनली ये इंतजार खत्म हो चुका है और कलकी का ट्रेलर सामने आ चुका है लेकिन क्या ही बोलू क्या ही शानदार ट्रेलर है और अब तो देखकर ऐसा लग रहा है कि फ़िल्म का इंतज़ार करना बहुत ज्यादा मुश्किल है क्योंकि फ़िल्म के ट्रेलर ने रोंगटे खड़े कर दिए.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

दीपिका पादुकोण हो फिर प्रभास हो या अमिताभ बच्चन साहब या फिर कमल हसन साहब हर किसी के किरदार को अलग ही तरह से बनाया गया है या अलग ही तरह से दिखाया गया है और नाग अश्विन ने ये साबित कर दिया है कि वाकई वो फ़िल्म कलकी से एक अलग ही दुनिया हमें दिखाने वाले है और जैसे की आप सभी को पता होगा.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

आने वाले 27 जून को ये फ़िल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और ये एक एपिक साइंस फिक्शन एक्शन एक बड़ी फ़िल्म होने वाली है जो की नाग अशविन के डायरेक्शन में बनी है जिसको प्रोड्यूस किया है सी अश्विनी दत्त ने और फ़िल्म में हमें एक बड़ी स्टार कास्ट प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन साहब, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

Kalki 2898 AD Official Trailer Review
Kalki 2898 AD Official Trailer Review

और फ़िल्म का ट्रेलर कल शाम 7:30 बजे रिलीज किया गया था लेकिन उससे पहले मैं आपको ये भी बताती चलूं की फ़िल्म का जो बजट है वो लगभग 600 करोड़ रूपये का है लेकिन अब ट्रेलर देखने के बाद ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा की 600 करोड़ ये खराब जाने वाले नहीं हैं क्योंकि प्रभास की, कमल हासन साहब की अभिताभ बच्चन साहब की ये फ़िल्म कलकी बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है.

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया घर तोड़ने का आरोप

और शायद अब तक बॉलीवुड में और साउथ में जितने भी बड़े बड़े रिकॉर्ड बने मुझे लगता है की ये सारे टूटने वाले है क्योंकि प्रभास की इससे पहले आपने आदिपुरुष का बहुत ज़्यादा इंतज़ार किया होगा लेकिन आदिपुरूष में फ़िल्म के मेकर्स ने बहुत ज्यादा निराश किया क्योंकि उसमें लैंग्वेज ठीक नहीं थी फ़िल्म का वीएफएक्स बिल्कुल भी कमाल का नहीं था मतलब बिलकुल आपको ऐसा लग रहा था जैसे की कार्टून हम देख रहे हो.

तो प्रभास की जो फ़िल्म थी आदिपुरूष वो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से पिटी थी लेकिन मैं यकीन के साथ कह सकती हूँ बिलकुल जिस तरह से मैंने फ़िल्म का ट्रेलर देखा एक बार नहीं दो बार नहीं बल्कि तीन तीन बार मैंने फ़िल्म का ट्रेलर देखा और गौर करने की कोशिश की क्या कोई कमी है लेकिन शुरू से लेकर आखिरी तक एक सेकंड के लिए भी नज़रें नहीं हटती है.

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

दीपिका पादुकोण के किरदार को बहुत अलग बनाया गया है अमिताभ बच्चन साहब को देखकर तो बहुत ज्यादा मज़ा आता है रोंगटे खड़े कर देता है उनका किरदार और दिल को छू जाते हैं और इसके अलावा प्रभाव को तो आप जानते हैं भैया रिबेल स्टार्क ये बहुत बड़े सुपरस्टार हैं पूरी दुनिया इनको पसंद करती है और उसके बाद ऐड में जिस तरह से कमल हासन के ज़रा से लुक को दिखाया गया है.

उसने बहुत ज्यादा इम्प्रेस किया क्या खतरनाक लुक दिखाया गया है कमल हसन साहब का और फ़िल्म में जिस तरह से ऐक्शन और बाकी जो बैकग्राउंड में म्यूजिक चल रहा है भाई सब कुछ कमाल का है और मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूँ की कलकी 2898 एडी का ट्रेलर बहुत ही बड़ा और बहुत ही ब्लॉकबस्टर है और उम्मीद करता हूँ कि जब ये फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो.

कंगना रनौत के बाद रेस्टोरेंट के अंदर ओरी की हुई जमकर पिटाई, कपड़े तक फाड़ दिए

तो फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करे जिस तरह से फ़िल्म के ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है उसी तरह से लोगों को ये फ़िल्म पसंद आये और मुझे लगता है कि इस बार बिलकुल ऐसा नहीं होने वाला है की फ़िल्म का बजट 600 करोड़ रूपये का है और फिर पहले ही ढेर हो गई भाई ये फ़िल्म बड़े बड़े रिकॉर्ड जो आज तक बॉलीवुड और साउथ वाले बना चुके हैं.

ये सारे रिकॉर्ड धराशायी करने वाली है और 2000 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन फिल्म कलकी 2898 एडी अपने लाइफ टाइम में पूरे वर्ड से करने वाली है यह मैं गारंटी के साथ कह सकती हूँ फ़िल्म कलकी 2898 एडी एक बहुत बड़ी और एक अलग ही लेवल की फ़िल्म होने वाली है जितनी भी फ़िल्में आपने आज तक देखी होंगी.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

वो आपको बहुत ज्यादा मिलती जुलती दिखाई देंगी लेकिन कलकी 2898 एडी ऐसी बिल्कुल भी नहीं है और इतना मैं कहूंगी की ये एक बहुत बड़ी होने वाली है लेकिन अगर आपने फ़िल्म का ट्रेलर देख लिया है तो आपको ये ट्रेलर कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही ये अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply