India

कलयुग मूवी की एक्ट्रेस स्माइली सूरी ने पूजा भट्ट पर बॉलीवुड में उनका करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया है

कलयुग मूवी की एक्ट्रेस स्माइली सूरी ने पूजा भट्ट पर बॉलीवुड में उनका करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया है

महेश भट्ट और उनकी पूरी फैमिली पर हमेशा से किसी न किसी तरह के आरोप लगते रहे हैं फिर वो चाहे बेटे राहुल पर मुंबई हमले के आतंकी हेडली से दोस्ती करना हो या फिर खुद महेश भट्ट पर परवीन बॉबी की जिंदगी बर्बाद करना हो अब एक बार फिर भट्ट परिवार विवादों के कटघरे में खड़ा है.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

और इस बार खिलाफ़ कोई और नहीं बल्कि उन्हीं की फैमिली की फेमस एक्ट्रेस है जिससे पूजा भट्ट ने अपनी फ़िल्म से निकाला वो एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गयी उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई वो पोल डांसर बनने पर मजबूर हुई साल 2005 में फ़िल्म कलयुग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस इस्माइल सूरी ने 22 साल बाद सामने आकर भट्ट परिवार की पोल खोल दी है.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

स्माइली रिश्ते में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और इमरान हाश्मी की बहन है लेकिन उन्होंने अपनी बहन पर ही करियर बर्बाद करने का आरोप लगा दिया है सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में स्माइल ने बताया कि पूजा भट्ट ने उन्हें फ़िल्म हॉलीडे से निकलवा दिया था स्माइली ने कहा कि पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट पर मुझे फ़िल्म में कास्ट ना करने का प्रेशर डाला स्माइली ने कहा.

Kalyug Movie Actress Smilie Suri Allegations On Pooja Bhatt To Destroy Her Career In Bollywood
Kalyug Movie Actress Smilie Suri Allegations On Pooja Bhatt To Destroy Her Career In Bollywood

पूजा ने मुझे अपनी पहली फ़िल्म हॉली डे से बाहर निकाला मैं बाहर होकर खुश थे क्योंकि कलयुग मिली और ये हिट हुई लेकिन फ़िल्म से निकाले जाने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई स्माइली के मुताबिक पूजा भट्ट एक मीडिया हाउस के कॉलम में उनके बारे में उल्टा सीधा लिखती रही और यही सब उन्हें डिप्रेशन की तरफ ले गया.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

स्माइली की बिगड़ती हालत की वजह से उन्हें पति ने छोड़ दिया उन्हें उनके ससुरालियों ने पागल कहना शुरू कर दिया इस्माइल ने बताया कि महेश भट्ट ने फिर उन्हें कभी किसी फ़िल्म में नहीं लिया क्योंकि उन्हें अपनी बेटी की बात माननी थी स्माइली डायरेक्टर मोहित सूरी की बहन हैं जिन्होंने जहर, राज़, म*र्डर 2, आशिकी 2, हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फ़िल्में बनाई हैं.

लेकिन वो भी अपनी बहन के काम नहीं आए मजबूरी में स्माइली को पोल डांसर बनना पड़ा स्माइली ने बताया की एक ऐसा वक्त भी आया जब उनके पास खाना नहीं था लेकिन उन्होंने किसी से मदद नहीं मांगी वो खुद हालातों से लड़ी अब इस्माइली एक बार फिर से फिल्मों में कमबैक कर रही है.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

लेकिन एक तरफ उनके अरबपति भाई बहन है और एक तरफ वो है जिनके पास खाने तक के पैसे नहीं है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply