Ajab GazabIndiaTrendingViral

कश्मीर में 3 आतंकी ढेर: इतनी गोलियां दागीं कि… यह तस्वीर बता रही आतं…

कश्मीर में 3 आतंकी ढेर: इतनी गोलियां दागीं कि… यह तस्वीर बता रही आतं…

इस घर की दीवार पर दिख रहे गोलियों के निशान, ये बताने के लिए काफी हैं कि आतंकियों और सेना के बीच हुआ मुठभेड़ कितना भयानक रहा होगा. जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के चक टप्पर क्रीरी में हुए इस मुठभेड़ ने सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है.

इस ऑपरेशन को लेकर राष्ट्रीय राइफल्स के बड़े अधिकारी ने बताया कि उन्हें इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचा मिली थी. मिली सूचना पर काम करते हुए हमारी टीम ने पूरे इलाके की घेराबंदी की. इसके बाद हमने एक एक घर में सर्च ऑपरेशन चलाया.

कश्मीर में 3 आतंकी ढेर: इतनी गोलियां दागीं कि… यह तस्वीर बता रही आतं…

सर्च ऑपरेशन के दौरान ही आतंकी इस खाली इमारत में जाकर छिप गए. आतंकियों ने वहीं से हमारी टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों की फायरिंग का जबाव हमने भी दिया. और इस इनकाउंटर में हमारी टीम ने तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया.

सुबह भी जारी रहा अभियान

सेना के अधिकारी ने बताया कि हमारा अभियान सुबह भी जारी रहा. कई घंटों तक चले इस ऑपरेशन में हमारी टीम ने सभी आतंकियों को ढेर कर दिया. हमारी टीम को आंतकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और बारूद मिले हैं.

कुछ दिन बाद ही होना है चुनाव

बता दें जम्मू-कश्मीर में कुछ दिन बाद ही विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव को लेकर पूरे राज्य में सुरक्षा व्यवस्था को और चाक चौबंद किया गया है. चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण में बारामूला, कुपवाड़ा और बांदीपोरा जिलों में एक अक्टूबर को मतदान होना है. ऐसे में चुनाव से ठीक पहले तीन आतंकियों को ढेर करना सेना की एक बड़ी उपलब्धि की तरह है.

लगातार हो रहे हैं आतंकवादी हमले

जम्मू डिवीजन के पहाड़ी जिलों पुंछ, राजौरी, डोडा, कठुआ, रियासी और उधमपुर में पिछले दो महीनों से अधिक समय से सेना, सुरक्षाबलों और नागरिकों पर आतंकवादी हमले हो रहे हैं. आतंकवादी घात लगाकर अचानक हमला करते हैं और फिर पहाड़ी क्षेत्रों के जंगलों में गायब हो जाते हैं.

Leave a Reply