AutomobileIndia

कातिलाना लुक और खतरनाक इंजन के साथ लॉन्च हुई Honda Elevate SUV, माइलेज की बेताज बादशाह 1

कातिलाना लुक और खतरनाक इंजन के साथ लॉन्च हुई Honda Elevate SUV, माइलेज की बेताज बादशाह 1

अगर आप लग्जरी फीचर्स के साथ ज्यादा माइलेज देने वाली कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए होंडा की Honda Elevate SUV बेस्ट साबित हो सकती है। यह कार ज्यादा माइलेज देने वाली SUV है इसके अलावा इसमें आपको दमदार इंजन देखने को मिल जायेगा। अगर बात की जाए लुक के बारे में तो लुक के मामले में इस कार कोई तोड़ नही है। लुक भी इसका कातिलाना है। आइये इस कार में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

Honda Elevate SUV फीचर्स

अगर बात की जाए इस कार में मिलने वाले फीचर्स के बारे में इस कार में आपको एडवांस और आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएगे। इस कार में कंपनी ने भर भर के फीचर्स इन्बिल्ड किये है इस वजह से यह कार काफी अधिक सुविधाजनक होने वाली है। इस कार में आपको बड़ा और लग्जरी केबिन देखने को मिल जायेगा इसके अलावा माल-सामान रखने के लिए बड़ा स्पेस पीछे की साइड मिल जायेगा। इस कार में आपको आरामदायक फील देने के लिए लेदर की मुलायम सीट मिल जाती है लोंग जर्नी में आपको यह कार आरामदायक फील देने वाली होगी।

Honda Elevate SUV इंजन और माइलेज

Honda Elevate SUV एक मात्र ऐसी लग्जरी कार होने वाली है जिसमे आपको माइलेज काफी शानदार मिलने वाला है। इस कार में आपको 1।5 लिटर का दमदार पावरफुल इंजन मिल जाता है। जो 89bhp पॉवर और 145nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो यह लग्जरी कार आपको 18 kmpl तक का माइलेज दे सकती है।

Honda Elevate SUV कीमत

अगर बात की जाए Honda Elevate SUV कार की कीमत के बारे में तो इस कार की टॉप मॉडल की कीमत 13 लाख 50 हजार के करीब है। लेकिन अगर आप चाहे तो इस कार को EMI पर ले सकते है। आप छोटा सा डाउन पेमेंट भरके मंथली EMI पर इस कार को अपना बना सकते है। आप EMI प्लान डिटेल में समझने के लिए और अपने नजदीकी होंडा के शो-रूम में संपर्क कर सकते है।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply