Automobile

काफी कम कीमत पर मिल रही है Hyundai Creta, शानदार फीचर्स वाली इस कार को अभी बनाएं अपना

भारतीय मार्केट में Hyundai की गाड़ियां काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं। इनमें से भी Hyundai Creta की बात ही कुछ और है। लॉन्च के बाद से ही इस कार को काफी ज्यादा पसंद किया गया है।

हालांकि अगर आपका बजट 9 लाख रुपए से भी कम है और आप इस कार को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए फिलहाल इस कार का एक टॉप कंडीशन सेकेंड हैंड मॉडल मार्केट में उपलब्ध है, जो किफायती कीमत पर आपका हो सकता है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

Hyundai Creta की एक्सशोरुम कीमत

भारतीय मार्केट में Hyundai Creta की कीमत महज 11 लाख रुपए (एक्सशोरुम) से शुरू होती है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 20.15 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक पहुंच जाती है। हालांकि अगर आपका बजट इससे कम है और फिर भी आप इस कार को खरीदना चाहते हैं, तो सेकेंड हैंड कार भी आपके लिए काफी बेहतर विकल्प हो सकती है।

कहां से खरीदें?

दरअसल, olx.in की वेबसाइट पर हाल ही में साल 2016 मॉडल Hyundai Creta को सेलिंग के लिए लिस्ट किया गया है, जो दिखने में बेहतरीन कंडीशन में लग रही है। ये एक 1st Owner कार है, जिसे अबतक महज 56,000 किलोमीटर ही चलाया गया है।

खास बात यह है कि इस कार के लिए इसके ओनर ने महज 8,30,000 रुपए की मांग की है। ऐसे में यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं, तो olx.in की वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं। साथ ही इसके ओनर से संपर्क करके आप इस कार को अपना बना सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply