Ajab GazabIndiaTrendingViral

काफी समय से शख्स को सिर में हो रही थी खुजली, एक्स-रे कराया तो बुलानी पड़ी इमरजेंसी टीम…

काफी समय से शख्स को सिर में हो रही थी खुजली, एक्स-रे कराया तो बुलानी पड़ी इमरजेंसी टीम…
काफी समय से शख्स को सिर में हो रही थी खुजली, एक्स-रे कराया तो बुलानी पड़ी इमरजेंसी टीम…
The man’s head was itching for a long time, when he got an X-ray done, the emergency team had to be called.

Viral News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बेहद अजीब एक्स-रे दिख रहा है जिसकी रिपोर्ट में एक शख्स के सिर के अंदर एक कीड़ा रेंगते हुए दिखाई दे रहा है. शख्स को काफी समय से सिर के पिछले हिस्से में दर्द और खुजली की शिकायत थी. दर्द असहनीय होने पर वह डॉक्टर को दिखाने पहुंचा, जहां एक्स-रे कराने के बाद जो रिपोर्ट आई, उसे देख कर किसी को विश्वास नहीं हुआ. दरअसल, उसके सिर के अंदर कीड़े जैसी दिखने वाली कोई चीज़ रेंग रही थी. इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात यह है कि कीड़ा व्यक्ति के दिमाग के अंदर ही प्रजनन कर चुका था.

रिपोर्ट्स में बताया गया कि शख्स को कुछ समय से उसके कानों के पीछे खुजली हो रही थी. पहले लगा कि यह सिर्फ सूखी त्वचा (Dry Skin) की वजह से हो रहा है. लेकिन, जैसे-जैसे समय बीतता गया, उनकी परेशानियां बढ़ती गईं. उसे ऐसा महसूस होने लगा कि उसके कान के अंदर कुछ चल रहा है और दर्द बढ़ने लगा. जब हालात बहुत खराब हो गए, तो उसने डॉक्टर को दिखाने का फैसला किया. डॉक्टरों ने एक्स-रे किया तो उसके रिपोर्ट ने सभी को चौंका दिया.

एक्स-रे रिपोर्ट में शख्स के कान के पास एक कीड़ा दिखा. ये कॉकरोच जैसा दिख रहा था. लेकिन, चौंकाने वाली बात ये थी कि कीड़े ने उसके कान के पाइप के पास लार्वा का प्रजनन किया था. विकसित होने के बाद ये सभी कीड़े धीरे-धीरे उसके कान के आसपास के क्षेत्र में फैल जाते. ये देखते ही डॉक्टरों ने इमरजेंसी टीम से संपर्क कर जल्दी सर्जरी कराने की सलाह दी.

सोशल मीडिया पर एक्स-रे रिपोर्ट खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो को 83 लाख लोगों ने देखा है जबकि, वीडियो को 20 लाख 8 हजार लोगों ने लाइक किया है. वीडियो को मूल रूप से leejmcknight नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है.

Leave a Reply