IndiaTechnology

कार खरीदनी हैं तो एक बार देखें Maruti WagonR का यह ऑफर, बचेंगे पैसे

कार खरीदनी हैं तो एक बार देखें Maruti WagonR का यह ऑफर, बचेंगे पैसे

Maruti WagonR: मारुति की सबसे सस्ती कारों की बात करें तो वहां सबसे पहले अल्टो K10 का नाम आता है। लेकिन इसके जस्ट ऊपर मारुति वैगन आर भी है। इसके खरीदार लाखों में है।

लोग अपनी छोटी फैमिली के लिए इस कार को खरीदना काफी पसंद करते हैं। हाल ही के दिनों में इसकी कीमत बढ़ गई है। लेकिन अभी भी यह आम आदमी की पहली पसंद है।

यह कार इतनी ज्यादा पॉपुलर है कि कंपनी इसमें दो इंजन ऑप्शन देता है। इसके अलावा इसमें सीएनजी का विकल्प भी देखने को मिलता है जो इसे टैक्सी ड्राइवर के लिए काफी अनुकूल बनाता है। अगर आप अभी मारुति वेगनर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपको तकरीबन 6.50 लाख रुपए में मिलेगी।

वहीं इसका टॉप एंड वेरिएंट 7 लाख रुपए से भी ज्यादा महंगा है। अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो भी आप एक WagonR खरीद सकते हैं।

Maruti WagonR की कीमत है काफी कम

सेकंड हैंड बाजार में वैगन आर काफी सस्ते में बिक रही है। यहां आपको इसके 2013 मॉडल की कीमत ₹200000 ही देनी होगी। कारवाले पर मिल रही यह वैगन आर व्हाइट कलर में मौजूद है। दिल्ली लोकेशन पर रजिस्टर्ड यह वेगनर अभी भी कुछ सालों तक चल सकती है। अगर आपको एक सस्ती और अच्छी कार लेनी है तो इसे देख सकते हैं।

Olx पर भी Maruti WagonR है सस्ती

ओएलएक्स पर भी वैगन आर काफी सस्ते में मिल रही है। यहां आपको इसके 2015 मॉडल की कीमत ₹250000 है। इसमें सीएनजी नहीं मिलता लेकिन आप आफ्टर मार्केट सीएनजी किट लगवा सकते हैं। इसके बाद इसकी माइलेज काफी बढ़ जाएगी। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी इसलिए आपको पूरा पेमेंट एक साथ करना होगा।

खुद मारुति से खरीदें सस्ती WagonR

अगर आपको मारुति के द्वारा ही कर खरीदनी हो तो फिर ट्रू वैल्यू से वैगन आर (Maruti WagonR) को खरीद सकते हैं। यह मारुति की कंपनी है जहां सर्टिफाइड कार को बेचा जाता है। यहां से कार खरीदने पर आपको 6 महीने की वारंटी और तीन फ्री सर्विसेज भी दी जाती है। यही कारण है कि यहां से थोड़ी महंगी मिलेगी लेकिन यह डील अच्छी हो सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply