Automobile

किफायती कीमत में अभी खरीदें Jawa की ये क्रूजर बाइक, बेहतरीन मजबूती के साथ Bullet को भी देगी टक्कर

Jawa कंपनी ने हाल ही में भारतीय मार्केट में Bullet 350 जैसी बाइक्स को टक्कर देने के लिए अपनी क्रूजर बाइक Jawa 42 Bobber को लॉन्च कर दिया है, जो रेट्रो लुक के साथ लोगों का दिल जीत रही है।

दमदार मजबूती और बेहतरीन फीचर्स से लैस ये क्रूजर बाइक लोगों को काफी पसंद आ रही है, साथ ही इसकी कीमत भी किफायती रखी गई है, जो इसे और भी खास बनाता है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

कौन-कौन से फीचर्स से है लैस

Jawa 42 Bobber के फीचर्स की बात करें अगर तो आकर्षक रेट्रो लुक के साथ इस बाइक में आरामदायक सीट, लो-स्लंग सीट, चौड़े हैंडलबार और टियरड्रॉप आकार का फ्यूल टैंक मिल जाता है। इसके साथ ही इसके दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलती है, जो डुअल चैनल एबीएस से लैस है।

इसके अलावा भी इस क्रूजर बाइक में बेहतरीन एलईडी टेललाइट्स और स्प्लिट सीट्स जैसे कई आधुनिक फीचर्स भी शामिल हैं, जो इसके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाते हैं।

मिलता है सुपर पावरफुल इंजन

Jawa 42 Bobber में आपको 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिल जाता है, जो 29.51bhp की पावर और 30Nm का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही इस बाइक में असिस्ट और स्लिपर क्लच की सुविधा के साथ ट्रांसमिशन के लिए इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

अंत में बात करें अगर माइलेज की तो इस धांसू बाइक में आपको लगभग 30-35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात की जाए अगर तो भारतीय मार्केट में आप Jawa 42 Bobber को महज 2.10 लाख रुपए की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.30 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply