Automobile

किफायती कीमत में 60 kmpl के माइलेज और तगडे फीचर्स के साथ आई Honda की ये कूल बाइक, देखें फीचर्स

onda की कंपनी भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपने कम बजट और शानदार माइलेज वाली बाइक्स के लिए जानी जाती हैं। Honda ने अबतक कई बेहतरीन बाइक्स को मार्केट में पेश किया है, जिसमें से एक Honda Unicorn भी है। 

ये बाइक लुक से लेकर फीचर्स तक के मामले में बेहद ही शानदार विकल्प है। साथ ही इसमें आपको बेहद ही पावरफुल इंजन और धांसू माइलेज का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। तो आइए जानते हैं इस धांसू बाइक के बारे में सारी डिटेल्स –

फीचर्स मिलते हैं बेहतरीन

फीचर्स की बात करें अगर तो Honda Unicorn में आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी-चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, हैवी सस्पेंशन पावर और फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रोक और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

इंजन भी मिलता है पावरफुल

Honda Unicorn में आपको 162.7cc का 4 स्ट्रोक, एसआई, बीएस-VI इंजन देखने को मिल जाता है, जो 7500 rpm पर 12.91 PS की अधिकतम पावर और 5500 rpm पर 14 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। वहीं ये इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ भी आता है। माइलेज की बात करें तो इस बाइक में आपको लगभग 60 kmpl तक का शानदार माइलेज भी मिल जाता है।

कितनी है कीमत?

भारतीय मार्केट में Honda Unicorn की कीमत 1.10 लाख रुपए (एक्सशोरुम) से शुरू होती है। ऐसे में कम कीमत में बेहतरीन माइलेज के साथ ये धांसू बाइक आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply