Automobile

किफायती कीमत में Avenger को मात देने आई TVS की ये किलर बाइक, क्रूजर लुक बना देगा दीवाना, कीमत भी है कम

आज के समय में युवा लोगों के बीच क्रूजर बाइक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही क्रेज देखने को मिलता है। ऐसे में TVS Ronin ऐसे लोगों के लिए किफायती कीमत में सबसे शानदार विकल्प बन सकती है।

इस बाइक का लुक बेहद ही आकर्षक है। इसके साथ ही ये बेहतरीन मजबूती और धांसू माइलेज के साथ भी आती है, जो लोगों को और भी पसंद आता है। ऐसे में आइए जानते हैं इस बेहतरीन बाइक के बारे में सारी डिटेल्स –

पावरफुल इंजन से है लैस

बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए TVS Ronin में आपको 225.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक, फोर वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 20.4 पीएस की पावर के साथ 19.93 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करता है। इसके साथ ही इस इंजन में आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

इसके अलावा भी इस दमदार बाइक के इंजन में आपको फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और असिस्ट और स्लिपर क्लच का विकल्प भी देखने को मिल जाता है। बता दें कि TVS Ronin में आपको 42.95 kmpl तक का धांसू माइलेज भी देखने को मिल जाता है।

फीचर्स भी मिलते हैं धमाकेदार

TVS Ronin में ग्राहकों की सुविधा के लिए भी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें एलईडी लाइट्स, रेन मोड, अर्बन मोड, स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिस्टेंस टू एंपटी, गियर पोजिशन, सर्विस रिमाइंडर, एबीएस मोड, लो फ्यूल वॉर्निंग, वॉयस असिस्ट, इनकमिंग कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट जैसे कई फीचर्स शामिल हैं।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो TVS Ronin को आप भारतीय मार्केट में 1.49 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.73 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक पहुंच जाती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply