Automobile

किफायती कीमत में TVS की ये बाइक है गरीब लोगों के लिए बेस्ट, मिलता है 73kmpl का माइलेज और फीचर्स भी शानदार

TVS कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी बेहतरीन माइलेज वाली बाइक्स के लिए काफी मशहूर है। कंपनी की सभी बाइक्स को लोग काफी पसंद करत हैं, जिसमें से एक TVS Radeon भी है। ये बाइक दमदार इंजन के साथ बेहद धाकड़ फीचर्स से लैस होकर आती है।

इसके साथ ही इसमें आपको काफी शानदार माइलेज मिल जाता है और इसकी कीमत भी काफी किफायती है। इसकी वजह से ये बाइक लोगों के लिए पहली पसंद बनी हुई है। ऐसे में आइए जानते हैं इस धांसू बाइक के बारे में सारी डिटेल्स –

बेहतरीन फीचर्स से है लैस

TVS Radeon में आपको एक से बढ़कर एक धांसू और बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं। इसमें किंग और सेफ्टी, कम्फर्ट और कन्वीनियंस, स्टाइलिश बॉडी डिजाइन ,कम मेंटेनेंस वाला इंजन, हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, आरामदायक सीट, साइड स्टैंड इंडिकेटर, फ्रंट डिस्क ब्रेक, आदि जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

इंजन भी मिलता है पावरफुल

TVS Radeon में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए 109.7 cc का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड स्पार्क इग्निशन इंजन दिया गया है, जो 7350 rpm पर 8.19 PS की अधिकतम पावर और 4500 rpm पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बता दें कि इस बाइक में आपको 73.68 किलोमीटर प्रति लीटर तक का धांसू माइलेज मिल जाता है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो TVS Radeon को आप भारतीय मार्केट में 62,630 रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 80,944 रुपए (एक्सशोरुम) तक पहुंच जाती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply