Automobile

किफायती बजट रेंज में लोगों के लिए बेस्ट विकल्प बनकर जल्द आ रही है ये बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 140km की रेंज

भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटरों की बढ़ती डिमांड ने स्टार्टअप कंपनियों को चमकने का बेहतरीन मौका दिया है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही स्टार्टअप कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जल्द ही अपनी एक बेहतरीन स्कूटर को भारत में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है, जिसका नाम होगा RM 25 02 Electric Scooter।

ये इलेकट्रिक स्कूटर बेहतरीन लुक के साथ काफी धांसू फीचर्स और लंबी रेंज के साथ आने वाली है, जो काफी शानदार विकल्प बनेगी, वो भी हर वर्ग के लोगों के लिए। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

क्या होंगे फीचर्स?

RM 25 02 Electric Scooter को कंपनी द्वारा कई बेहतरीन और धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें आपको संभावित तौर पर LED हेडलैंप, रोड साइड असिस्टेंस, यूएसबी चार्जर, स्मार्टफ़ोन कनेक्टिविटी, व्हीकल डैसबोर्ड, राइडर स्कोर, जियोफ़ेंसिंग और स्मार्ट चार्ज असिस्टेंट जैसे एडवांस लेवेल के फीचर्स मिल सकते हैं।

दमदार बैटरी देगी लंबी रेंज

RM 25 02 Electric Scooter में शानदार परफॉर्मेंस पाने के लिए 48V, 25Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर की मदद से इस स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 140 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करेगा। वहीं इसकी टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटे की हो सकती है।

कब हो सकती है लॉन्च?

फिलहाल कंपनी द्वारा इस स्कूटर की लॉन्च डेट को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो RM 25 02 Electric Scooter को अक्टूबर 2024 तक मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

कितनी हो सकती है कीमत?

कंपनी द्वारा इस स्कूटर की कीमत को लेकर भी कोई साफ जानकारी नही दी गई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो RM 25 02 Electric Scooter की शुरूआती कीमत लगभग 55 हजार रुपए तक रखी जा सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply