Automobile

किलर लुक के साथ लोगों के दिल पर राज करने आई Bajaj की ये क्रूजर बाइक, मजबूत इंजन से है लैस

Bajaj की सभी बाइक्स को भारतीय मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। ग्राहकों को भी Bajaj की बाइक्स के लुक से लेकर फीचर्स तक सभी चीजें काफी ज्यादा पसंद आती हैं। Bajaj की इन बाइक्स की लिस्ट में Bajaj Avenger Cruise 220 का नाम भी आता है, जो अपने आकर्षक क्रूजर लुक के लिए जानी जाती है।

दमदार इंजन पावर और बेहतरीन मजबूती वाली ये बाइक कई धांसू फीचर्स से लैस है और साथ ही इसमें काफी पावरफुल इंजन भी मिल जाता है, जो इसे और भी खास बनाता है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

पावरफुल इंजन का मिलता है साथ

Bajaj Avenger Cruise 220 में शानदार परफॉर्मेंस के लिए 220 cc का सुपर पावरफुल सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड, ट्विन स्पार्क DTS-i, फ्यूल इंजेक्टेड, 4 स्ट्रोक, SOHC, 2 वाल्व इंजन दिया गया है, जो 8500 rpm पर 19.03 PS की अधिकतम पावर और 7000 rpm पर 17.55 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। बता दें कि इस बाइक के फ्यूल टैंक की क्षमता 13 L है और यह लगभग 40 kmpl का माइलेज देती है।

मिलते हैं बेहतरीन फीचर्स

आपको बता दें कि Bajaj Avenger Cruise 220 में आपको सुविधा के तौर पर टच स्क्रीन डिस्प्ले, इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, डिजिटल फ्यूल गेज, खतरा चेतावनी संकेतक, औसत गति मीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर और एलईडी टेल लाइट जैसे कई अन्य फीचर्स भी मिल जाते हैं।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात की जाए अगर तो Bajaj Avenger Cruise 220 को आप भारतीय मार्केट में 1.44 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। ऐसे में किफायती कीमत में ये क्रूजर बाइक आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply