Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

किसी भी वक्त सलमान खान का काम हो सकता हैं तमाम, लेकिन आखिरी सांस पर करना चाहेंगे ये एक काम

किसी भी वक्त सलमान खान का काम हो सकता हैं तमाम, लेकिन आखिरी सांस पर करना चाहेंगे ये एक काम
किसी भी वक्त सलमान खान का काम हो सकता हैं तमाम, लेकिन आखिरी सांस पर करना चाहेंगे ये एक काम

Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद से ही सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। उनके घर के बाहर एक अस्थायी पुलिस चौकी भी बना दी गई है। पुलिस सलमान को लेकर बेहद चौकन्नी है। क्योंकि सलमान को एक बार फिर से बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी दी गई है।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मैसेज के जरिए सलमान को धमकी दी गई है। साथ ही 5 करोड़ की फिरौती की मांग भी की गई है। इस बीच सलमान खान (Salman Khan) को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं कि उनकी प्रॉपर्टी किसके नाम होगी, वह मरने से पहले आखिरी बार किसे देखना चाहेंगे और ना जाने क्या-क्या। तो चलिए आपको बताते हैं इन सभी सवालों के जवाब।

कौन बनेगा Salman Khan की प्रॉपर्टी का वारिस

Salman Khan
Salman Khan

जब से सलमान खान (Salman Khan) को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। तब से एक्टर की प्रॉपर्टी को लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। बता दें कि सलमान खान 2900 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल आ रहा है कि सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है तो उनकी प्रॉपर्टी का वारिस कौन बनेगा।

बता दें कि कुछ समय पहल अरबाज खान के बेटे अरहान के पॉडकास्ट में जब अरबाज और सोहेल पहुंचे थे जहां सलमान की संपत्ति को लेकर भी सवाल हुआ था। सलमान की शादी में अब कोई दिलचस्पी नहीं है। ऐसे में वह अपने परिवार वालों को ही पूरी प्रॉपर्टी दे देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) की संपत्ति अरबाज, सोहेल, अलवीरा और अर्पिता में बराबर बांटी जाएगी।

आखिरी बार किसे देखना चाहेंगे Salman Khan

Salman Khan
Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिसे देखते हुए उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। वहीं बात करें भाईजान के लवअफेयर की तो उनके कई अभिनेत्रियों के साथ रिश्ता रहा, लेकिन किसी के साथ शादी तक बात नहीं पहुंची। वहीं जान से मारने की धमकी मिलने के बाद फैंस उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि सलमान खान मरने से पहले किसका चेहरा देखना चाहेंगे। कुछ फैंस बोल रहे है कि एक्टर ने ऐश्वर्या राय से सच्चा प्यार किया था और आज भी कहीं ना कहीं सलमान के दिल में ऐश के लिए जगह है तो हो सकता है वह अपनी आखिरी सांस लेने से पहले ऐश्वर्या का चेहरा देखना चाहें।

Salman Khan को लेकर चिंता में फैंस

Salman Khan
Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) को लगातार जान से मारने की धमकी मिलने के बाद फैंस भी टेंशन में आ गए हैं। उन्हें अपने चहेते स्टार की चिंता सता रही है। अप्रैल 2024 में गैलेक्सी अपार्टमेंट की गोलीबारी वाली घटना के बाद सरकार ने सलमान को Y+ सिक्योरिटी दे दी। इसमें 11 पुलिस बल हमेशा एक्टर के साथ तैनात रहते हैं। इनमें से 2 से 4 कमांडो भी होते हैं। वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की सुरक्षा में एक और घेरा बढ़ा दिया गया है। हाल ही में सलमान ने अपनी सुरक्षा के लिए बुलेट प्रूफ गाड़ी भी खरीदी है। वहीं पैपराजी द्वारा भी उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है वह सलमान की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें कवर करने से बच रहे हैं।

Leave a Reply