कुकर्म का विरोध करने पर प्राइवेट पार्ट में ‘कंप्रेसर’ से भर दी हवा, युवक की फट गईं आंतें
नोएडा: नोएडा के कासना थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। इलाके में स्थित एक मोटर गैराज में काम करने वाले व्यक्ति ने अपने एक सहकर्मी के साथ कथित रूप से कुकर्म करने का प्रयास किया। जब वह कुकर्म करने की कोशिश कर रहा था तो युवक ने और जब उसने इसका विरोध किया तो उस दबंग ने युवक के गुप्तांग में ‘कंप्रेसर’ से हवा भर दी जिससे उसकी अंतड़ियां फट गईं। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

भाई ने दर्ज कराई एफआईआर

कासना थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात को एक व्यक्ति ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई थी कि कासना स्थित एक मोटर गैराज में काम करने वाले उसके भाई के साथ उसके सहकर्मी रोहित वर्मा ने कुकर्म करने का प्रयास किया और जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसके गुप्तांग में ‘कंप्रेसर’ से हवा भर दी जिसके कारण उसकी पेट की अंतड़ियां फट गईं और वह बेहोश हो गया।

थाना प्रभारी ने कहा-कड़ी कार्रवाई होगी
एफआईआर दर्ज कराने वाले युवक ने बताया कि उशके भाई की हालत नाजुक है। उन्होंने बताया कि पीड़ित को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि रोहित के साथ दो अन्य लोग भी इस घटना में शामिल थे। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जल्द मामले के दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसे भी जरूर पढ़ें –