Ajab GazabBollywoodIndia

कृतिका मलिक ने सरेआम रणवीर शौरी के साथ की ऐसी हरकत, देखकर भड़के अरमान मलिक

कृतिका मलिक ने सरेआम रणवीर शौरी के साथ की ऐसी हरकत, देखकर भड़के अरमान मलिक

 

कृतिका मलिक ने सरेआम रणवीर शौरी के साथ की ऐसी हरकत, देखकर भड़के अरमान मलिक

Kritika Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 शो अब खत्म हो गया है। इस बार सना मकबूल ने ट्रॉफी अपने नाम की है। हालांकि शो की चर्चा अभी तक जारी है। ग्रैंड फिनाले के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन्हीं वीडियोज में से एक यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) और रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) का वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी कृतिका मलिक के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

रणवीर शौरी ने Kritika Malik को किया किस

बता दें कि कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी। ग्रैंड फिनाले में जब उनका एलिमिनेशन हुआ तो होस्ट अनिल कपूर ने उनसे बाकी बचे घरवालों से विदा लेकर स्टेज पर आने के लिए कहा। इस दौरान कृतिका उठीं और उन्होंने रणवीर शौरी को ऑल द बेस्ट कहा। साथ ही बोलीं – मुझे पता है आप ही जीतोगे। इसके बाद रणवीर शौरी ने कृतिका के पास आकर उन्हें गले लगाया और उनके गाल पर किस कर लिया। अब ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अरमान मलिक को यूजर्स ने किया ट्रोल

Kritika Malik
Kritika Malik

जैसे ही रणवीर शौरी कृतिका मलिक (Kritika Malik) को किस करते हैं स्टेज पर बैठे अरमान और पायल जब ये सीन देखते हैं तब उनके चेहरे से हंसी गायब हो जाती है। उनके चेहरे पर कोई मुस्कान नजर नहीं आती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, लोग अरमान मलिक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनसे सवाल पूछ रहे हैं।

यूजर्स ने लगाई अरमान मलिक की क्लास

Armaan Malik-Kritika Malik
Armaan Malik-Kritika Malik

रणवीर शौरी और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के इस वीडियो को देख यूजर्स अरमान मलिक से सवाल पूछ रहे हैं। वे पूछ रहे हैं कि क्या अब वह रणवीर के गाल पर थप्पड़ नहीं मारेंगे? एक यूजर ने लिखा, ये सीन किस-किसने देखा? जल्दी बताओ। अब अरमान मलिक, रणवीर शौरी को थप्पड़ नहीं मारेगा? एक अन्य ने लिखा, विशाल ने कमेंट किया तो उसके गाल पर थप्पड़ मार दिया और इसने किस कर दिया तो इसको कुछ नहीं बोलेगा अरमान। तीसरे ने लिखा , अरमान का चेहरा…हा हा हा हा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply