BollywoodIndia

केमिकल के पानी ने स्टंट मैन से बना दिया एक सफल अभिनेता, काफी दिलचस्प है इनकी कहानी.

केमिकल के पानी ने स्टंट मैन से बना दिया एक सफल अभिनेता, काफी दिलचस्प है इनकी कहानी.


आज हम जिस एक्टर के बारे में आपको बताने जा रहे है. उन्होंने अपनी पहचान साऊथ की फिल्मो में बनाई है. तस्वीरें देख आप समझ ही गए होंगे की हम किसकी बनत कर रहे है.

हम बात कर रहे है साउथ फिल्मो में कॉमेडियन और दमदार विलन का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता राजेंद्रन की. जिन्होंने साऊथ फिल्म इंड्रस्ट्री में काफी नाम कमाया है. इन्होने कभी अपनी कॉमेडी से हमको गुदगुदाया है तो कभी विलेन बन कर अपना खौफ दिखाया है.

साउथ फिल्मो के महशूर अभिनेता राजेंद्रन को मोटा राजेंद्रन के नाम से जाना जाता है. साऊथ की सुपरहिट फिल्म सिंघम, राजा रानी जैसी कई बेहतरीन फिल्मो में राजेंद्रन को आप लोगों ने देखा होगा.

जिस राजेंद्रन को आप आज फिल्मों में अभिनय करते हुए देखते है असल में उन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत बतौर स्टंट मैन से की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की राजेंद्रन ने करीब 500 फिल्मों में स्टंट मैन का काम किया है. एक अभिनेता के रूप में इन्होने 2003 में पहली बार तमिल फिल्म पिथामगण में जेल वार्डन का किरदार निभाया था.

राजेंद्रन स्टंटमैन के अलावा अभिनेता के रूप में तक़रीबन 70 फिल्मों में अभिनय किया हैं.

फिल्मो में उनके लुक को काफी पसंद किया जाता है यदि वह कॉमेडियन का रोल निभाते है तो काफी दिलचस्प लगता है. और किसी विलेन के रूप में होते है तो उनका आक्रामक रूप भी सबका मन मोह लेता है.

राजेंद्रन अपने लुक के लिए काफी पहचाने जाते हैं. लेकिन शुरूवाती दिनों में राजेंद्रन का लुक ऐसा नहीं था. उनकी ऐसी हालत एक स्टंट के कारण हुई थी.

राजेंद्रन को एक फिल्म के स्टंट के दौरान तालाब में बाइक लेकर कूदना था. वह भी बिना कुछ सोचे समझे बाइक लेकर तालाब में कूद गए.

जब राजेंद्रन स्टंट ख़त्म कर तालाब से बाहर आये तो उन्हें पता चला की उस तालाब में फैक्ट्री के द्वारा छोड़ा गया केमिकल का पानी में मिला हुआ था. इस केमिकल के कारण कुछ दिन बाद उनके शरीर के सारे बाल झड़ गए थे.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply