Female Guard Physical Relation With Prisoner: एक महिला जेल अधिकारी ने जेल में 30 साल के कैदी के साथ यौन संबंध बनाए। इस मामले की सुनवाई करते हुए जज ने मामला खारिज करते हुए महिला अधिकारी को आरोपों से बरी कर दिया। जज ने कहा कि यह संबंध असाधारण परिस्थितियों में बनाए गए। मामला ब्रिटेन की वुडहिल जेल का है।

जानकारी के अनुसार जब महिला जेल अधिकारी विक्टोरिया व्हिटमोर को सजा सुनाई जा रही थी तब वह भावुक हो गईं। इस दौरान वह काले कपड़े पहने हुए कटघरे में खड़ी रहीं। जानकारी के अनुसार जेल अधिकारी ने जेल में ड्यूटी छोड़कर एचएमपी वुडहिल में कैदी गैविन मैकिन्टोश के यौन संबंध बनाए। दोनों ने एक साथ एक अलमारी में पहले किस किया और इसके बाद यौन संबंध बनाए।

खुफिया रिपोर्ट के जरिए हुआ खुलासा
इस मामले का खुलासा एक खुफिया रिपोर्ट के जरिए हुआ। अधिकारियों ने व्हिमोटर के व्यवहार की जांच की तो यह मामला सामने आया। मामले में अभियोजन पक्ष ने काह कि व्हिटमोर एक कैदी के साथ समय बिताने के लिए जेल की ड्यूटी तक छोड़ने को तैयार हो गई थी। इतना ही वह कैदी के साथ फोन के जरिए जुड़ थी। बता दें कि इस मामले की जांच फरवरी 2021 में शुरू हुई थी।

संस्पेंड होने के बाद भी बनाए थे संबंध
जांच में सामने आया जब यह घटना हुई उस वक्त व्हिटमोर सिर्फ 19 साल की थी। व्हिटमोर ने 10 फरवरी से 8 मई 2021 के बीच चार मैकिन्टोश के साथ संबंध बनाए थे। मामले का खुलासा होने के बाद व्हिटमोर को निलंबित कर दिया गया था। मामले में अभियोजक ने कहा कि व्हिटमोर ने सस्पेंड होने के बाद भी कैदी के साथ संबंध बनाए थे। वहीं व्हिटमोर के वकील ने कहा कि इन घटनाओं के जरिए कोई क्राइम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मैकिन्टोश एक चालाक और खतरनाक कैदी था।

मामले में जज ने कहा कि यह निम्न स्तर के आचरण का क्राइम है। उन्होंने कहा कि यह सब कुछ असाधारण परिस्थितियों में हुआ। ऐसे में इस मामले में व्हिटमोर को जेल की सजा नहीं दी जा सकती।