IndiaTechnology

कॉलेज लड़को के लिए TVS Apache RTR 160 है परफेक्ट, राइड के लिए है जबरदस्त जानें डिटेल्स

कॉलेज लड़को के लिए TVS Apache RTR 160 है परफेक्ट, राइड के लिए है जबरदस्त जानें डिटेल्स

दोस्तों अगर आप एक ऐसी बाइक ढूंढ रहे हैं जो दमदार हो, स्टाइलिश हो और फीचर्स से भरपूर हो, तो आपके लिए लाए हैं हम TVS Apache RTR 160 की धांसू जानकारी लेकर आये है. भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है ये पावरफुल बाइक. तो देर किस बात की, चलिए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ…

जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन

TVS Apache RTR 160 में आपको मिलेगा 159.7 सीसी का ऑयल कूल्ड, सिंगल ओवरहेड कैमशाफ्ट (SOHC) इंजन. ये इंजन रफ्तार का दीवाना बना देगा. 9250 RPM पर ये 17.63 PS की पावर और 7250 RPM पर 14.73 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. तो फिर चाहे सिटी राइड हो या हाईवे का सफर, ये बाइक हर रास्ते पर दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार है.

फीचर्स

आज के जमाने में सिर्फ पावर ही काफी नहीं होता, बाइक में फीचर्स भी होने चाहिए. TVS Apache RTR 160 इस मामले में भी आगे है. इसमें आपको मिलेंगे कई शानदार फीचर्स, जैसे, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी: अपने फोन को कनेक्ट करें और राइड के दौरान कॉल रिसीव करें या म्यूजिक का मजा लें, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज और ट्रिप मीटर: स्पीड, फ्यूल लेवल और ट्रिप दूरी की सटीक जानकारी पाएं,

मल्टी प्लेट क्लच: स्मूथ गियर शिफ्टिंग का अनुभव लें, LED हेडलाइट, टेललाइट और टर्न सिग्नल: रात के समय भी बेहतर रोड विजिबिलिटी पाएं और दूसरों को भी अपना रास्ता बताएं, LED डे-टाइम रनिंग लाइट (DRL): दिन में भी बाइक को आकर्षक लुक दें और दूसरों का ध्यान अपनी ओर खींचे.

 

स्पोर्टी लुक

TVS Apache RTR 160 का लुक भी कमाल का है. इसकी स्पोर्टी डिजाइन हर किसी को दीवाना बना देगी. ये बाइक कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध है, जैसे ब्लैक, रेड, ब्लू पर्ल व्हाइट, ग्लास ब्लैक और नाइट ब्लू.

कीमत

TVS Apache RTR 160 की कीमत भी काफी किफायती है. इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत ₹ 1.35 लाख के करीब है. तो अगर आप एक दमदार और स्टाइलिश बाइक की तलाश में हैं और आपका बजट भी सीमित है, तो TVS Apache RTR 160 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply