Ajab GazabIndia

कोचिंग में लड़की को देख जागी हवस..! छात्रा को घर बुलाकर किया शारीरिक शोषण.

ये है पूरा मामला

Student had Sex with Girl : दरअसल गिरवाई थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 साल की छात्रा की 2 साल पहले उसके कोचिंग पर पढने वाले शिवांग सविता से दोस्ती हो गई थी। छात्रा के दोस्त शिवांग ने उसे अपने घर मिलने के लिए बुलाया जब वहां उसके घर पहुंची तो घर पर वहां अकेला था। छात्र घर के अंदर पहुंची तो उसके दोस्त शिवांग में उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा और उसके विरोध करने के बावजूद भी उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए। इसके बाद उसने धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो उसके फोटो और वीडियो वायरल कर देगा।

ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म
बदनामी के डर से छात्रा चुप रही और उससे दोस्ती खत्म कर बातचीत बंद कर दी। सोशल मीडिया पर छात्रा की डबरा के रहने वाले नितिन सागर से दोस्ती हो गई। वह सोशल मीडिया पर एक दूसरे से बातचीत करने लगे। इसका पता जब शिवांग को चला तो उसने भी सोशल मीडिया पर नितिन से दोस्ती कर उसे छात्रा के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो शेयर कर दिए। तभी नितिन सागर ने छात्रा को एक कैफे पर मिलने बुलाया और यहां पर उसके और शिवांग के फोटो वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद नितिन सागर ने छात्रा को ब्लैकमेल कर दस हजार रुपए भी ले लिए। लेकिन इसके बावजूद भी नितिन उसका शारीरिक शोषण के साथ-साथ पैसों की मांग करने लगा। उसकी इस हरकत से छात्रा परेशान हो गई और थाने पहुंचकर शिकायत की। वहीं पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply