Ajab GazabIndiaTrendingViral

कोचिंग वाले छात्र के प्यार में पति के खून की प्यासी बनी पत्नी, कर डाला घिनौना कांड….

कोचिंग वाले छात्र के प्यार में पति के खून की प्यासी बनी पत्नी, कर डाला घिनौना कांड….
कोचिंग वाले छात्र के प्यार में पति के खून की प्यासी बनी पत्नी, कर डाला घिनौना कांड….

जयपुर. अवैध संबधों ने एक और जान ले ली है राजस्थान में। शादीशुदा महिला कोचिंग छात्र के प्रेम में ऐसा फंसी कि अपने पति को ही ठिकाने लगवा दिया। पति को पहले तो उसने दूध का गिलास दिया और उसमें नशे की गोलियां मिलाई। उसके बाद कोचिंग वाले प्रेमी और उसके दोस्तों को बुलाकर पति को मौत के घाट उतरवा दिया। पुलिस को जब पूरी घटना का पता चला कि उनके भी पसीने छूट गए। मामला हनुमानगढ़ जिले का है।

विदेश जाने की तैयारी कर रहा था कोचिंग स्टूडेंट

हनुमानगढ़ टाउन थाना पुलिस ने बताया कि थाना इलाके में एक कोचिंग है जो बच्चों को विदेश जाने के लिए नौकरी लगवाने की तैयारी करवाता है। इसी कोचिंग में एक युवक पढ़ रहा था और वह विदेश जाने की तैयारी कर रहा था। उसका नाम मोहम्मद शकील है। शकील का इसी कोचिंग में रिसेप्शन पर काम करने वाली शिल्पा से अच्छा कनेक्शन था। शिल्पा का पति सुनील प्रॉपर्टी कारोबारी है। शिल्पा और सुनील में बातचीत कम थी।

बीवी ने पति की हत्या की दे रखी थी सुपारी

शिल्पा इस बीच शकील के करीब आती चली गई और दोनो ने विदेश में सैटल होने की तैयारी कर ली वह भी पति के ही पैसों से। प्लान बनाया गया कि सुनील को रास्ते से ही हटा देंगे। सुनील की सुपारी शिल्पा ने एक हत्यारे को पचास हजार में दे दी। प्लान के अनुसार शिल्पा ने सुनील के दूध के गिलास में नशे की दवा मिलाई। उसके बाद शकील और सुपारी किलर को बुलाया गया। तीनों ने मिलकर उसका गला काट दिया और उसे सुसाइड का रूप देने की कोशिश की।

ऐसा प्लान बनाया कि पुलिस वाले सोच भी नहीं सके

लेकिन पहले ही सीन में पुलिस को लगा कि यह हत्या है। सुसाइड की कोई वजह पुलिस के पास नहीं थी। पुलिस की पहली शिकार बनी शिल्पा, जरा सी सख्ती से बात की और शिल्पा ने सब उगल दिया। उसके पति के पैसों से विदेश में बसने के लिए पति को ही मरवा दिया। अब पुलिस ने इस मामले में तीनों को अरेस्ट कर लिया है।

Leave a Reply