India

क्या आज विराट कर पाएंगे कमाल, जानें रिपोर्ट – Apna kal

क्या आज विराट कर पाएंगे कमाल, जानें रिपोर्ट – Apna kal

Ind Vs Can T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया का मुकाबला कनाडा से होना है, यह मैच फ्लोरिडा के लौडरहिल स्थित सेंट्रल ब्रॉवर्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम पहले ही सुपर-8 में पहुँच चुकी है, लेकिन, सभी की निगाहें कोहली के प्रदर्शन पर होंगी, जिन्होंने अब तक तीन मैचों में सिर्फ 5 रन बनाए हैं।

क्या कोहली फॉर्म का सूखा खत्म कर पाएंगे

आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन के बाद कोहली भले ही वर्ल्ड कप में धमाकेदार वापसी कर आए हों, लेकिन अब तक तीन मैचों में उनका बल्ला खामोश रहा है।

अब तक वह महज 1.66 की औसत से सिर्फ 5 रन ही बना पाए हैं। अमेरिका के खिलाफ तो वह खाता भी नहीं खोल पाए, यानी गोल्डन डक पर आउट हो गए।

इस खराब फॉर्म की वजह से कोहली की ओपनिंग पर भी सवाल उठ रहे हैं। कुछ दिग्गज खिलाड़ियों का मानना ​​है कि उन्हें अपने पुराने स्थान नंबर 3 पर ही खेलना चाहिए।

दूसरी तरफ कुछ का कहना है कि उन्हें ओपनिंग का मौका मिलना चाहिए। आज के मैच में यह देखना दिलचस्प होगा कि कोहली किस नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं और क्या वह अपने बल्ले का कमाल दिखा पाते हैं।

भारतीय टीम क्या बदलाव करेगी

दोनों टीमों के सुपर-8 में पहुंचने के बाद यह मैच अभ्यास मैच जैसा हो गया है। ऐसे में भारतीय टीम इस मौके का फायदा उठाकर कुछ नए खिलाड़ियों को आजमा सकती है। इसके अलावा बल्लेबाजी क्रम में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या होगी

रोहित शर्मा (विकेटकीपर), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह

कनाडा की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या होगी

आरोन जॉनसन, नवनीत धालीवाल, रविंदरपाल सिंह, निकोलस किर्टन, श्रेयस मोवा (विकेटकीपर), साद बिन जफर (कप्तान), निखिल दत्ता, जुनैद सिद्दीकी, दिलप्रीत सिंह, डिलन हेलीगर, रयान पठान, हेमंत सिंह

फैंटेसी लीग खिलाड़ी

बल्लेबाज: रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली (उप-कप्तान)
ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा
गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह (कप्तान), मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply