India

क्या रोहित शर्मा अगले मैच में कमाल कर पाएंगे या फिर पिछले दो मैचों जैसा ही हाल होगा – ...

क्या रोहित शर्मा अगले मैच में कमाल कर पाएंगे या फिर पिछले दो मैचों जैसा ही हाल होगा – ...

Rohit Sharma Big Update: रोहित शर्मा इस T20 वर्ल्ड कप में अब तक कुछ विशेष नहीं कर पाए हैं, इसलिए उनके प्रशंसक उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि रोहित शर्मा का बल्लेबाजी काम करेगा।

उनके प्रशंसकों ने अपने दो मैचों से रोहित शर्मा की बल्लेबाजी से छक्कों का इंतजार किया है। लेकिन उन्हें केवल निराशा ही हासिल हो रही है।

भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्डकप

भारत vs पाकिस्तान मैच में, रोहित शर्मा की बल्लेबाजी से केवल 13 रन आए। रोहित शर्मा की बल्लेबाजी से इतने कम रन देखकर, उनके प्रशंसकों को बहुत रोष आया। भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच हमेशा वार्ता का विषय रहता है। विश्वभर में लोग इन दोनों टीमों के टकराव को देखने के लिए बहुत बेताब होते हैं।

इस प्रकार की स्थिति में, लोगों ने इस विश्व कप में रोहित शर्मा से पाकिस्तान के खिलाफ तेजी से बोलने की आशा की थी, लेकिन यह घटना नहीं हुई और प्रशंसक बहुत दुखी थे।

भारत vs यूएसए टी20 वर्ल्डकप

अमेरिका विरुद्ध भारत मैच में भी, लोग रोहित के लिए जोर-शोर से तालियों से उत्साहित होने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके निकम्मे प्रदर्शन के कारण, उनके प्रशंसकों के दिल फिर से टूट गए।

इस मैच में भी, उन्हें सिर्फ 3 रनों के स्कोर पर पविलियन जाना पड़ा। प्रशंसकों को समझ नहीं आ रहा था कि रोहित शर्मा इस तरह कैसे खेल सकते हैं।

क्या वह कल के मैच में कमाल कर पाएंगे

भारत बनाम कनाडा के बीच खेले जाने वाले मैच में फिर से रोहित शर्मा पर उनके प्रशंसकों की नजरें होंगी। उनके प्रशंसक उनकी तीव्र बल्लेबाजी का उत्कर्षण उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं।

यहां पिच रोहित शर्मा के लिए बहुत अनुकूल नहीं रहा है। अपने दोनों मैचों में असफल होने के बाद, उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि वहां की पिच अलग-अलग तरीके से व्यवहार कर रही है।

पिचों के दोनों मैचों में अजीब खेल हुआ है। कि क्या रोहित के प्रशंसक अगले मैच में अच्छी खबरें देख पाएंगे या इस बार भी खाली हाथ रहना पड़ेगा, यह कल के मैच पर निर्भर करेगा। आशा है, इस बार रोहित अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply