India

क्या विराट अगली प्लेइंग इलेवन में होंगे शामिल, चयनकर्ताओं पर भारी दबाव – Apna kal

क्या विराट अगली प्लेइंग इलेवन में होंगे शामिल, चयनकर्ताओं पर भारी दबाव – Apna kal

Virat Kohli big update: टी20 विश्व कप में भारतीय टीम की शुरुआत अब तक बेहद संतोषजनक नहीं रही है, खासकर ओपनिंग बल्लेबाजों की प्रदर्शन के साथ। कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी अब तक आश्चर्यजनक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है।

इस समय कोहली का बैट भी खामोश है, जिससे यह सवाल उठा है कि क्या युवा यशस्वी जैसवाल को ओपनिंग में मौका दिया जाना चाहिए और कोहली को नंबर 3 पर लाया जाना चाहिए। हालांकि, पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर कोहली की फॉर्म से कोई भी परेशानी नहीं हैं।

कोहली का बल्ला अब तक बेअसर

टी20 विश्व कप में अब तक कोहली के बैट से कुछ विशेष नहीं हो पाया है। यह पहली बार है जब कोहली टी20 फॉर्मेट में भारत के ओपनर के रूप में रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं।

लेकिन, उनका बैट समूह चरण के पहले तीन मैचों में एक फ्लॉप रहा है और उन्होंने केवल 5 रन बना पाए हैं। आयरलैंड के खिलाफ, उन्होंने 5 गेंदों में 1 रन बनाया, पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 3 गेंदों में 4 रन बनाए, जबकि अमेरिका के खिलाफ उन्होंने अपने खाते में तक भी नहीं खोल पाए।

आइए आपको बताएं कि कोहली का टी20 अमेरिका रिकॉर्ड भी अच्छा नहीं रहा है और उन्होंने छह पारियों में केवल 68 रन बनाए हैं। इस दौरान, उनकी स्ट्राइक रेट 97.14 है, जबकि औसत केवल 11.33 है।

खेल में बदलाव की संभावना कम

भारतीय ओपनिंग जोड़ी ने अब तक कुछ विशेष नहीं किया है, लेकिन ओपनिंग कॉम्बिनेशन में कोई बदलाव टीम प्रबंधन द्वारा असंभाव है।

भारत के पास यशस्वी के रूप में एक अतिरिक्त टॉप-ऑर्डर बल्लेबाज है, लेकिन माना जाता है कि टीम प्रबंधन और कप्तान कोहली का समर्थन जारी रहेगा और उन्हें नंबर 3 पर बैटिंग के लिए नहीं भेजा जाएगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply