Ajab GazabIndiaTrendingViral

क्रिसमस की छुट्टियों में घर आई बेटी, देखते ही डर गए माता-पिता, होंठों का करवा लिया सत्यानाश!.

क्रिसमस की छुट्टियों में घर आई बेटी, देखते ही डर गए माता-पिता, होंठों का करवा लिया सत्यानाश!.
क्रिसमस की छुट्टियों में घर आई बेटी, देखते ही डर गए माता-पिता, होंठों का करवा लिया सत्यानाश!.

भगवान ने दुनिया में हर चीज काफी सोच समझकर बनाई है. हर एक क्रिएशन के पीछे कोई ना कोई लॉजिक छिपा होता है. अब ज़रा आप ही सोचिये कि भगवान ने इक्वेटर के नजदीक रहने वाले लोगों की स्किन डार्क बनाई. ताकि उनकी स्किन पर सूरज की रोशनी का गलत प्रभाव ना पड़े. लेकिन कई लोग होते हैं जो भगवान द्वारा दिए गए रुप-नक़्शे को बदलने पर आमादा रहते हैं.

पहले के समय में किसी खास स्थिति में ही लोग प्लास्टिक सर्जरी करवाते थे. अगर कभी किसी के साथ हादसा हो गया है, उसकी स्किन जल गई है या कोई और समस्या आ गई, तभी प्लास्टिक सर्जरी करवाई जाती थी. लेकिन अब समय बदल गया है. अब अगर कोई अपने लुक से खुश नहीं है तो वो तुरंत प्लास्टिक सर्जरी करवा लेता है. किसी को अपनी नाक पसंद नहीं आती, तो किसी को अपनी आंखें. किसी को अपने होंठ अच्छे नहीं लगते. इन सारी कमियों को लोग सर्जरी के जरिये ठीक करवा लेते हैं. ऐसी ही प्लास्टिक सर्जरी की दीवानी है एंड्रिया.

होंठों को करवाया इतना मोटा
एंड्रिया को अपने होंठ पसंद नहीं थे. इस वजह से उसने अपने होंठों में कई बार फिलर्स भरवाए हैं. एंड्रिया खुद को दुनिया के सबसे बड़े होंठ वाली महिला कहती है. लेकिन लगता है कि अभी भी वो अपने होंठों के साइज से खुश नहीं है. हाल ही में एंड्रिया ने अपने होंठों में और फिलर्स भरवाए हैं. क्रिसमस के लिए जब फिलर्स डलवा कर वो अपने घर गई तो उसे देखकर परिजन डर गए.

20 लाख के हैं होंठ
बुल्गारिया की इस इन्फ्लुएंसर ने अभी तक अपने होंठों पर बीस लाख रुपए खर्च किये हैं. हर साल क्रिसमस पर वो अपने होंठों में फिलर्स डलवाती है. लेकिन इस साल जब उसने ये प्रोसिजर करवाया तो उसके होंठ काफी अजीब से दिखने लगे. उसके घरवालों को एंड्रिया का लुक बिलकुल पसंद नहीं आया. बता दें कि पिछले साल एंड्रिया ने अपने किस का ऑकशन रखवाया था. ताकि उससे मिले पैसों से वो और ज्यादा फिलर्स होंठों में भरवा पाए.

Leave a Reply