IndiaTechnology

क्रेटा नहीं महिंद्रा की इस SUV ने दिखाया जलवा! इतने ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ कीमत दाम 7.49 लाख से शुरू

क्रेटा नहीं महिंद्रा की इस SUV ने दिखाया जलवा! इतने ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ कीमत दाम 7.49 लाख से शुरू

नई दिल्ली: देश के कार सेगमेंट में अगर कोई कंपनी एसयूवी के मामले में जबरदस्त है, तो देशी कंपनी महिंद्रा है। कंपनी के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक जबरदस्त एसयूवी है जो ग्राहकों को काफी पसंद आती है। जब भी कंपनी कोई नए मॉडल के तौर पर गाड़ी लॉन्च करती है तो ग्राहकों की लाइन ही लग जाती है। जिसमें से महिंद्रा की xuv300 भारतीय ग्राहकों को इतनी ज्यादा पसंद आ रही है। कि कंपनी ने इसे रिब्रांड कर Mahindra XUV 3X00 को जबरदस्त लुक डिजाइन में लॉन्च कर दिया है।

तो वही लेटेस्ट सेल रिपोर्ट से कमाल के आंकड़े सामने आए हैं, जिससे पता चलता है,कि भारतीय बाजार में कंपनी की गाड़ियों को जबरदस्त तरीके से ग्रोथ मिल रही है,कंपनी के द्धारा जारी किए गए आंकड़े में महिंद्रा ने नए मॉडल के 10,000 यूनिट्स सेल कर लिए हैं, तो वही पीछले सालह मई 2023 में बेची गई 5,125 यूनिट्स की तुलना  95 प्रतिशत की ग्रोथ है।

Mahindra XUV 3X0 की इतनी सी है कीमत

Mahindra XUV 3X0 की शुरुआती कीमत 7.49 लाख रुपये जो टॉप वेरिएंट तक कीमत 15.49 लाख रुपये तक जाती है। बता दें दोनों ही एक्स-शोरूम कीमतें हैं। तो चलिए यहां पर आप को बताते हैं Mahindra XUV 3X0 में मिलने वाली धाकड़ खासियत के बारे में….

काफी तगड़ा है Mahindra XUV 3X0 का इंजन

महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्स0 के इंजन की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 110 बीएचपी ताकत और 200 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन भी मिला है जो 115 बीएचपी ताकत और 300 एनएम पीक टॉर्क बनाता है।

Mahindra XUV 3X0 में फीचर्स की है भरमार

कंपनी ने Mahindra XUV 3X0 में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए हैं, जिसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले का भी सपोर्ट, वायरलेस फोन चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ और 7-स्पीकर हरमन कार्डन साउंड सिस्टम दिया गया है, तो वही कार में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल भी मौजूद है। सेफ्टी के मामले में Level 2 ADAS, 6 एयरबैग्स और 360 डिग्री कैमरा भी मौजूद है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply