होली पर बहुत पी जाती है भांग

भांग को यदि ज्यादा मात्रा में ले लिया जाए तो उसका नशा बहुत देर तक उतरता नहीं है। इस भांग के नशे में लोग अक्सर अजीब हरकतें भी करते हैं। बहुत से लोगों को भांग शूट नहीं होती है, लेकिन फिर भी वे जोश जोश में आकर भांग पी जाते हैं। इसके बाद कुछ उल्टियाँ करते हैं तो कुछ अस्पताल तक में भर्ती हो जाते हैं। भांग का नशा उतारने के लिए लोग कई तरह के उपाय अपनाते हैं। जैसे नींबू पानी पिलाना या सड़ा हुआ प्याज सूंघाना इत्यादि।

अखबार से उतार सकते हैं भांग का नशा

हालांकि कई बार लाख जतन और उपाय करने के बावजूद भांग का नशा नहीं उतरता है। ऐसे में आज हम आपको भांग का नशा उतारने का एक अनोखा लेकिन कारगर उपाय बताने जा रहे हैं। यह उपाय अखबार से जुड़ा हुआ है। इसकी सहायता से आप आसानी से भांग का नशा उतार सकते हैं। इसके लिए आपको बस दो ही चीजें चाहिए, एक अखबार और दूसरा पानी।

ये है उपाय

अखबार से भांग का नशा उतारने के लिए उसे पानी में डूबो दें। इससे अखबार गीला हो जाएगा। अब इस अखबार को निचोड़कर उसका पानी एक गिलास में निकाल लें। इसके बाद इस पानी को पी जाएं। इससे भयंकर से भयंकर भांग का नशा भी उतर जाता है। हालांकि एक बात का यहां विशेष ध्यान दें। ये ट्रिक हर किसी पर वर्क नहीं करती है। हर व्यक्ति की बॉडी अलग टाइप की होती है। ऐसे में किसी पर ये उपाय सटीक काम करता है तो किसी पर बिल्कुल असर नहीं दिखाता है।

अब एक बात और ध्यान दें। अखबार का पानी आपकी सेहत के लिए अच्छा है या नहीं इसकी पुष्टि पहले डॉक्टर से कर लें। यदि वह आपको सलाह दें तभी आप अखबार के पानी का इस्तेमाल भांग का नशा उतारने के लिए करें। अन्यथा दूसरे उपायों का सहारा ले सकते हैं।