IndiaTechnology

खरीद सकते हैं Maruti Swift, बस देने होंगे ₹3.9 लाख, जानें ऑफर

खरीद सकते हैं Maruti Swift, बस देने होंगे ₹3.9 लाख, जानें ऑफर

Maruti Swift: देश के प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में टाटा (Tata) से लेकर हुंडई (Hyundai) जैसी कंपनियों की हैचबैक आती हैं। लेकिन आज की इस रिपोर्ट में हम आपको मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की एक ऐसी प्रीमियम हैचबैक के बारे में बताएंगे। जिसे बाजार में लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हम जिस प्रीमियम हैचबैक के बारे में बात कर रहे हैं। उसका नाम मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) है।

कंपनी ने अभी हाल ही में अपनी इस प्रीमियम सेडान के नए मॉडल को बाजार में उतारा है। अगर बात करें इस हैचबैक के कीमत की बाजार में इसकी कीमत 6.49 लाख रुपये से 9.64 लाख रुपये के बीच रखी गई है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जानकारी ले सकते हैं। जिन्हें ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है।

सेकेंड हैंड Maruti Swift

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के 2013 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है और दिल्ली में उपलब्ध कराई गई है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छे से मेन्टेन किया है और 54,590 किलोमीटर तक चलाया है। इस प्रीमियम हैचबैक को आप 3.39 लाख रुपये में यहाँ से ले सकते हैं।

Carwale वेबसाइट मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के 2015 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यह डीजल इंजन कार है और दिल्ली में उपलब्ध कराई गई है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छे से मेन्टेन किया है और 81,510 किलोमीटर तक चलाया है। इस प्रीमियम हैचबैक को आप 3.9 लाख रुपये में यहाँ से ले सकते हैं।

2015 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) काफी आकर्षक कीमत पर आपको Carwale वेबसाइट पर मिल जाएगी। यह पेट्रोल इंजन कार है और दिल्ली में उपलब्ध कराई गई है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छे से मेन्टेन किया है और 68,589 किलोमीटर तक चलाया है। इस प्रीमियम हैचबैक को आप 4.05 लाख रुपये में यहाँ से ले सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply