Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

खाना नहीं मिलने से बौखलाए पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की पिटाई….

खाना नहीं मिलने से बौखलाए पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की पिटाई….

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स समय पर खाना न मिलने पर इस कदर बौखला गया कि उसने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. 

खाना नहीं मिलने से बौखलाए पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की पिटाई….

 पिटाई में गंभीर चोंट लगने के कारण पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि पिटाई के बाद पत्नी अचेत होकर जमीन पर गिर गई थी.

परिजनों ने उसके हालत को देख उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक घटना रायगढ़ के लैलूंगा ब्लॉक टटकेला गांव की है. आरोपी बीते मंगलवार की सुबह घर से निकला और गांव में दोस्तों के साथ घूम रहा था. इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे घर आया तो पत्नी राधा खाना नहीं बनाई थी. 

खाना नहीं बनाने की बात पर आरोपी बौखला गया. उसने पत्नी के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी. इसपर पत्नी ने भी उसे जवाब दिया. इस बात से पति ने अपना आपा खो दिया. पति ने पास में ही रखे चूल्हा फुकने की फाइप से पत्नी राधा के मुंह, कान, गाल पर वार किया. जिससे राधा वहीं गिरकर बेहोश हो गई.

आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा जेल
रायगढ़ के एएसपी लखन पाटले ने बताया कि जमीन पर बेहोश पड़ी राधा को जब परिजनों ने देखा, तब वे उसे लेकर अस्पताल गए. लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो चूकी थी. 

स्थानीय लोगों की सूचना पर लैलूंगा पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ के बाद हमले में उपयोग किए गए लोहे के पाइप को पुलिस ने जब्त किया. मौके से ही आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया. 

कानूनी प्रक्रिया के बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. मामले में अभी जांच जारी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है. रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply