Ajab GazabIndiaTrendingViral

खुद को डॉक्टर-इंजीनियर बता 15 महिलाओं से शादी की, आखिर ऐसे खुली पोल; अपने ही जाल में फंसा!..

खुद को डॉक्टर-इंजीनियर बता 15 महिलाओं से शादी की, आखिर ऐसे खुली पोल; अपने ही जाल में फंसा!..
खुद को डॉक्टर-इंजीनियर बता 15 महिलाओं से शादी की, आखिर ऐसे खुली पोल; अपने ही जाल में फंसा!..
Calling himself a doctor-engineer, he married 15 women, finally exposed like this; Caught in my own trap!

Poses As Doctor Engineer: ऐसे कई मामले सामने आते हैं जब शादी के समय लोग झूठ बोल दिया करते हैं. हालांकि शादी के लिए झूठ कभी भी नहीं बोलना चाहिए, लेकिन लोग अक्सर ऐसी गलती कर डालते हैं. लेकिन आप सोचिए कि कोई शख्स 15 बार शादी करे और हर बार झूठ बोलकर करे, यह तो बहुत की हद पार कर देने वाला मामला होगा. ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु से सामने आया है जिसमें 35 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया. उसने 8 साल में 15 बार शादी की और हर बार महिलाओं को अपने बारे में अलग-अलग कहानी बताता था. वह खुद को या तो डॉक्टर है या फिर इंजीनियर बताता रहता था.

आठ साल में 15 महिलाओं से शादी की

दरअसल, इस पूरे मामले का पटाक्षेप हाल ही में तब हुआ जब एक महिला ने शक की पुष्टि होते ही शिकायत कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शख्स बेंगलुरु के बनशंकरी का रहने वाला है और इसका नाम महेश केबी नायक है. उसे हाल ही में मैसूर पुलिस ने अरेस्ट किया है. महेश की उम्र 34 साल की है और 24 साल की उम्र से ही उसने महिलाओं को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं 2014 से लेकर 2023 तक उसने 15 महिलाओं से शादी कर डाली और सबको झूठ बोला कि वह डॉक्टर इंजीनियर है.

शादी वेबसाइट पर तरह-तरह की तस्वीरें
इसके लिए उसने एक शादी वेबसाइट पर अपनी तरह-तरह की तस्वीरें लगानी शुरू कर दीं. इस तरह वह महिलाओं से शादी करता और उनके पैसे-गहने इत्यादि लेकर गायब हो जाता, इतना ही नहीं एक महिला ने तो अपने आरोप में बताया कि उसने क्लिनिक खोलने के नाम पर परेशान किया और पैसे-गहने ले लिए. जब महिला ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया तो वह गहने और पैसे लेकर भाग गया था. एक अन्य महिला ने भी पुलिस से संपर्क किया था और एक जैसा ही आरोप लगाया है.

फर्जी क्लिनिक भी बना रखा
इतना ही नहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि उसने जिन 15 महिलाओं से शादी की, उनमें से चार से उसके बच्चे भी हुए हैं. उसने तुमकुरु में एक फर्जी क्लिनिक भी बना रखा था ताकि कसी को शक ना हो. वहां एक नर्स को भी नौकरी पर रखा था. फिलहाल उसे अरेस्ट कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. बताया गया कि उसने आखिरी शादी इसी साल जनवरी में की थी जब मैसूर की एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर उसके झांसे में आ गई. लेकिन आखिर उसके साथ भी उसकी पोल खुल गई.

Leave a Reply