IndiaTechnology

खुली सड़कों पर “Guerrilla” की रफ्तार, Royal Enfield Guerrilla 450 है एडवेंचर के शौकीनों के लिए, जानें डिटेल्स

खुली सड़कों पर “Guerrilla” की रफ्तार, Royal Enfield Guerrilla 450 है एडवेंचर के शौकीनों के लिए, जानें डिटेल्स

Royal Enfield भारतीय बाजार में जल्द ही एक दमदार बाइक Guerrilla 450 को लॉन्च करने जा रहा है। खबरों की मानें तो ये बाइक दमदार इंजन और फीचर्स का दमदार पैकेज पेश करने वाली है। तो आइए जानते हैं कैसा होगा ये धुआंधार बाइक और इसकी कीमत क्या हो सकती है।

कीमत 

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, Royal Enfield Guerrilla 450 की भारतीय बाजार में एक्स-शोरूम कीमत 2.50 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कीमत की घोषणा नहीं की है।

धांसू फीचर्स 

Royal Enfield Guerrilla 450 में कई आधुनिक फीचर्स मिलने की उम्मीद है। इसमें आपको मिल सकता है, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: एक आधुनिक स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज और ट्रिप मीटर से लैस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जो आपको सवारी के हर पहलू की जानकारी देगा।

ट्यूबलेस टायर्स: पंचर होने का झंझट दूर करने के लिए इस बाइक में ट्यूबलेस टायर्स मिल सकते हैं, एलईडी हेडलाइट, टेललाइट और इंडिकेटर: रात के समय बेहतर रौशनी और स्टाइलिश लुक के लिए LED लाइटिंग मिलने की संभावना है, डुअल-चैनल एबीएस: सुरक्षा के लिहाज से इस बाइक में डुअल-चैनल एबीएस सिस्टम मिल सकता है।

 

दमदार इंजन 

Royal Enfield Guerrilla 450 में सिंगल सिलेंडर 450 सीसी का ऑयल कूल्ड इंजन मिल सकता है। यह इंजन फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आ सकता है। माइलेज की बात करें तो Guerrilla 450 लगभग 30 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है .

कब होगी लॉन्च? 

अभी तक कंपनी ने लॉन्च की आधिकारिक तारीख का ऐलान नहीं किया है, लेकिन खबरों के अनुसार इसे सितमबर 2024 में लॉन्च किया जा सकता है. अगर आप एक दमदार और फीचर लोडेड बाइक की तलाश में हैं, तो Royal Enfield Guerrilla 450 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। हालांकि, अभी आधिकारिक जानकारी का इंतजार करना ठीक रहेगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply