India

खुशखबरी सरसों तेल के दाम में रिकॉर्डतोड़ गिरावट, जल्दी करें खरीदारी

खुशखबरी सरसों तेल के दाम में रिकॉर्डतोड़ गिरावट, जल्दी करें खरीदारी

बहुत दिनों से सरसों के तेल के दाम बहुत ही कम हैं, जिससे रसोई का बजट भी स्थिर हो गया है गर्मियों के दिनों में लोग पकवान खाना कम पसंद करते हैं, तो खपत में भी गिरावट होने की संभावना है खुदरा मार्केट में अब सरसों का तेल आप 140 से 150 रुपये तक में आराम से खरीद सकते हैं।

संभावना है कि कुछ दिनों के बाद, यानी बरसात के मौसम में, सरसों के तेल के दाम तेजी से उच्च हो सकते हैं, जिससे आम लोगों का बजट अधिक फिसल सकता है देश के सबसे बड़े राज्य, उत्तर प्रदेश, में सरसों का तेल बहुत ही सस्ते दामों में बिक रहा है।

खरीदारी से पहले, हम आपको कुछ शहरों में इसके दामों की जानकारी देने जा रहे हैं इसलिए, आपके लिए यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आप समय पर सरसों के तेल की खरीदारी करें।

सरसों तेल की ताजा कीमत

सरसों का तेल उत्तर प्रदेश के बाजारों में बहुत ही सस्ते दामों में उपलब्ध है, जो कि एक अच्छा ऑफर के रूप में देखा जा सकता है राजधानी लखनऊ में, सरसों का तेल 144 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है।

साथ ही, रायबरेली जिले में भी सरसों का तेल 145 रुपये प्रति लीटर तक में उपलब्ध है, जिसकी खरीदारी आप तुरंत कर सकते हैं।

अमेठी में भी सरसों का तेल का भाव 142 रुपये प्रति लीटर में उपलब्ध है जिला फैजाबाद में भी सरसों के तेल की कीमत 146 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच रही है।

डुमरियागंज में भी सरसों तेल का मूल्य 142 रुपये प्रति लीटर है इसलिए, आपके लिए यह जरूरी है कि आप समय पर सरसों के तेल की खरीदारी करें।

यहां भी जाने सरसं तेल के रेट

गाजीपुर जिले में सरसों तेल कीमत 146 रुपये प्रति लीटर है। बलिया जिले में सरसों तेल 143 रुपये प्रति लीटर में उपलब्ध है, जो एक अच्छा ऑफर की तरह है।

मऊ जिले में भी सरसों तेल की कीमत 145 रुपये प्रति लीटर है इसलिए, आपको इसकी खरीदारी में समय रहते करना चाहिए।

आजमगढ़ में सरसों तेल के दामों में तेजी से कमी आ रही है, जहां आप 146 रुपये प्रति लीटर में इसकी खरीदारी कर सकते हैं यह जानकारी खुदरा बाजार में विक्रेता के आधार पर प्राप्त हुई है, जिसके अनुसार यह लेख प्रकाशित किया गया है सरसों तेल के दाम प्रतिदिन अपडेट नहीं किए जाते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply