Automobile

खूबसूरत लुक और धांसू फीचर्स से लैस होकर आई Hero की ये दमदार बाइक, कीमत है महज इतनी

खूबसूरत लुक और धांसू फीचर्स से लैस होकर आई Hero की ये दमदार बाइक, कीमत है महज इतनी

Hero की बाइक्स भारतीय मार्केट में अपनी दमदार मजबूती और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। कंपनी द्वारा मार्केट में लॉन्च की गई कई बेहतरीन बाइक्स में से एक Hero Glamour XTEC भी है, जो अपने खूबसूरत लुक और धांसू फीचर्स के साथ कमाल की परफॉर्मेंस के लिए भी जानी जाती है।

इसके साथ ही इस बाइक में आपको काफी शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाता है, जो इसे और भी खास बनाता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

एडवांस फीचर्स से है लैस

Hero Glamour XTEC को इसके धांसू फीचर्स के लिए भी जाना जाता है। इस बाइक में आपको डिजिटल कंट्रोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, नेवीगेशन बटन, बूट स्पेस, वन टच सेल्फ स्टार्ट, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, फॉग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप और साइड इंडिकेटर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

मिलता है काफी पावरफुल इंजन

Hero Glamour XTEC में 124.7 सीसी के पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 10. 6 Bhp की अधिकतम पावर के साथ 10.7 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है। वहीं इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जो इसे ज्यादा स्मूथ और आरामदायक राइड प्रदान करता है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको 60kmpl तक का शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाता है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो Hero Glamour XTEC को आप भारतीय मार्केट में महज 87,998 रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसका टॉप वेरिएंट आपको 92,598 रुपए (एक्सशोरुम) की कीमत पर मिल जाएगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply