IndiaTechnology

खूबसूरत Yamaha RayZR की माइलेज जबरदस्त, रोड पर निकला तो सबकी निगाहें आप पर

खूबसूरत Yamaha RayZR की माइलेज जबरदस्त, रोड पर निकला तो सबकी निगाहें आप पर

Yamaha RayZR: इन दिनों बाजार में कई स्कूटर्स लॉन्च हुई हैं। जिनमें आपको स्पोर्टी लुक मिलता है। यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर की ही अगर बात करें, तो इस स्कूटर को अपने स्पोर्टी लुक के लिए मार्केट में लोग काफी पसंद करते हैं। इसमें कंपनी ने अंडर सीट स्टोरेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स और ज्यादा माईलेज भी देती है।

Yamaha Ray ZR दमदार इंजन

इस स्कूटर में कंपनी ने एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 4-स्ट्रोक इंजन लगाया है। जो 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है। इस स्कूटर में मिलने वाले इंजन के क्षमता की बात करें तो इसका इंजन 6500 आरपीएम पर 8.2 Ps का अधिकतम पावर और 5000 आरपीएम पर 10.3 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है।

कंपनी ने बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है। इस स्कूटर के माईलेज को लेकर कंपनी की माने तो इस स्कूटर को एक लीटर पेट्रोल में 71.33 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है।

Yamaha Ray ZR की कीमत

यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर 84,730 रुपये से 95,130 रुपये की कीमत पर बाजार में आपको मिल जाएगी । हालांकि इससे कम कीमत पर भी अगर आप चाहे इसे ले सकते हैं। आपको बता दें कि पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत ही आकर्षक कीमत पर सेल कर रही है।

Olx पर सेकेंड हैंड Yamaha RayZR

2017 मॉडल यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर को Olx वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। आप यहाँ से इस स्कूटर को महज 28,000 रुपये खर्च करके ले सकते हैं। यह स्कूटर अच्छी कंडीशन में है और अबतक 32,000 किलोमीटर तक राइड की गई है। अगर आपका बजट कम है। तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर के 2016 मॉडल को आप Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। इस स्कूटर को 22,200 किलोमीटर तक इसके ओनर ने राइड किया है और सेल के लिए यहाँ पर 29,899 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply