Ajab GazabIndia

खेत में मजे से आराम कर रहा था शख्स, अचानक शर्ट में घुसा किंग कोबरा और फिर.

खेत में मजे से आराम कर रहा था शख्स, अचानक शर्ट में घुसा किंग कोबरा और फिर.

 बारिश और बाढ़ की वजह से देश के कई राज्यों में स्थिति काफी बिगड़ चुकी है। दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में बाढ़ का कहर जारी है। बरसात के मौसम में कई बीमारियां पैदा हो रही हैं। इसके साथ साथ घरों में सांप-बिच्छू के घुसने की घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं। पानी भर जाने के कारण उन्हें जमीन से या बिल से बाहर निकलना पड़ता है।

यह शख्स खेत में काम करने के बाद आराम कर रहा था और वह किसी जगह पर लेट गया था। अचानक ही उस शख्स की शर्ट में एक कोबरा घुस गया। अगर शख्स से थोड़ी सी भी गलती हो जाती, तो उसे अपनी जान गंवानी पड़ सकती थी।

शख्स की शर्ट में घुस गया जहरीला सांप

खेत में काम करने के बाद शख्स खाना खाकर पेड़ के नीचे आराम फरमा रहा होता है लेकिन तभी अचानक से ही खतरनाक कोबरा उसकी शर्ट में घुस जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप धीरे-धीरे उसकी शर्ट से बाहर निकलने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। जैसे ही सांप धीरे से शर्ट में से बाहर निकलता है, तो वह तुरंत आसपास की झाड़ियों में छिपने लगता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स की शर्ट में कोबरा सांप घुस गया लेकिन उसको पता भी नहीं चला। जब अचानक से सांप शरीर पर चढ़कर हरकत करने लगता है तो उस शख्स के तो होश उड़ जाते हैं। इस वीडियो की शुरुआत में सांप को शर्ट के दो बटन के बीच से अपना सिर बाहर निकालते देखा जा सकता है। लेकिन अगले ही पल सांप शख्स की शर्ट के अंदर घुस जाता है। लेकिन शख्स घबराता नहीं है बल्कि उसने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए जहरीले सांप से अपनी जान बचा ली।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply