AutomobileIndia

खोल बटन मेरी कुर्ती के पर रचना तिवारी ने बूढ़ों की छुड़ाई लाठी, स्टेज पर ताऊ ने सबके सामने … 1

खोल बटन मेरी कुर्ती के पर रचना तिवारी ने बूढ़ों की छुड़ाई लाठी, स्टेज पर ताऊ ने सबके सामने … 1

हरियाणवी गाने पर डांस करने वाली लड़कियों में कई मशहूर डांसर है। लाइव शो में सुनीता बेबी और सपना चौधरी काफी सुर्खियां बटोरती है। लेकिन एक डांसर और भी ऐसी है जिसको देखने के लिए बूढ़े तक अपने लाठी छोड़ देते हैं। बूढ़ों के दिलों में घंटियां बजाने वाले रचना तिवारी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। रचना तिवारी डांस करते वक्त अपने बदन पर पानी उड़ेलने लगती है। रचना तिवारी का डांस किसी को भी मदहोश कर सकता है।

हरियाणा में रागिनी का क्रेज काफी है। लोगों की पसंद आजकल बदलती जा रही है। पुराने लोग भी आधुनिक डांस को चाहने लगे हैं। इंडिया में हरियाणवी गानों की धूम मची हुई है। डांस देखने वालों की भीड़ भी काफी बड़ी संख्या में लगी रहती है। लोग इसके शो देखने आते हैं। आजकल लोगों की डिमांड पर डांस करना भी काफी ज्यादा चलन में है। रचना तिवारी का फेमस होने के पीछे बड़ा कारण है। रचना तिवारी डांस करते हुए हदें पार कर देती है।

रचना तिवारी का डांस वीडियो काफी तहलका मचा रहा है। रचना तिवारी के डांस को देखकर नीचे खड़े ताऊ भी खुद को नहीं रोक पाते। मिटटी में बैठे ताऊ की हरकतें कैमरे में कैद हो गई। मानों ताऊ यह चाह रहा है की रचना के साथ सिर्फ वो डांस करे। बच्चों से बूढ़ों तक रचना तिवारी के फैन हैं। रचना तिवारी पानी के साथ भी डांस करती है।

haryanvi dance video

दर्शकों को हर तरीके से खुश कर देने वाली रचना के प्रशंसक भी लाखों की संख्या में हैं। रचना तिवारी पानी से भरी बोतल अपने बदन पर उड़ेल लेती है। दर्शकों को भी पानी पानी कर देती है। एक ताऊ ने स्टेज पर ठुमका लगाया तो बोतल उसी पर डाल दी गई। रचना तिवारी के एक से बढ़कर एक वीडियो आपको इस खबर में देखने को मिलेंगे।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply