AutomobileIndia

खो गया स्कूटर? घबराइए नहीं, एक बटन दबाते ही मिलेगा गड्डी का पता, Yamaha की पेशकश 1

खो गया स्कूटर? घबराइए नहीं, एक बटन दबाते ही मिलेगा गड्डी का पता, Yamaha की पेशकश 1

जैसे की आप सभी को पता है की इन दिनों गाडी चोरी होने के मामले आये दिन सामने आते है ऐसे में हमारी गाड़ी बिलकुल भी सुरक्षित नही है हमे हमारी गाडी चोरी होने का डर हमेशा ही बना रहता है और दूसरी बात यह है की हम कही भीड़भाड वाली जगह पर जाते है या फिर शादी ब्याह जैसे की जगह पर जाते है तो पार्किंग में पड़े हमारे स्कूटर को ढूंढना हमारे लिए कई बार कठिन हो जाता है। इन सभी समस्या को ध्यान में रखते हुए यामाहा कंपनी ने आंसर बैक फीचर्स वाला स्कूटर लॉन्च किया है।

यामाहा की नई पेशकश

यामाहा ने अपने इस आंसर बैक फीचर्स वाले स्कूटर का नाम फैसिनो S रखा है। इस स्कूटर में आपको आंसर बैक फीचर्स देखने को मिलेगा जो काफी शानदार है यह स्कूटर आप एप्स के माध्यम से ऑपरेट कर सकते है। इस फीचर्स आप अपने स्कूटर का पता आसानी से एक बटन से ही लगा सकते है। यह एप्स आपको गूगल प्ले स्टोर में मिल जाती है। इसके माध्यम से ही स्कूटर ऑपरेट होगा और आपको काफी न्यू टेक्नोलोजी फैसिनो S में देखने को मिल सकती है।

फैसिनो S स्कूटर के फीचर्स और इंजन

अगर बात की जाए इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको एडवांस टेक्नोलोजी देखने को मिल सकती है इसमें आपको ऑटोमेटिक स्टार्ट और स्टॉप फीचर्स देखने को मिल जाता है। कंपनी ने इसका लुक काफी शानदार बनाया है। आप लोंग ड्राइव पर भी इस स्कूटर को ले जा सकते है क्योंकि इसमें आपको दमदार और जानदार इंजन मिलने वाला है। इसमें आपको 125cc का इंजन मिलने वाला है जो इस स्कूटर को खास बनाता है। इसमें आपको काफी सारे अलग अलग कलर देखने को मिल जाएगे जिसमे ब्लू कलर भी शामिल होगा।

फैसिनो S स्कूटर की कीमत

अगर बात की जाए इस स्कूटर की कीमत के बारे में तो इसमें आपको कलर के हिसाब से कीमत देना होगा जैसे की अगर आप ब्लू कलर पसंद करते है तो आपको 94,530 रूपये देने होगे। इसके अलावा आप मैट ब्लैक कलर लेते है तो आपको 93,730 रूपये देने होगे। यह दोनों की एक्स शो-रूम प्राइस है।

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply