India

गजब! Sunita Baby के लटके-झटकों पर हुई नोटों की बारिश, देखिए वीडियो

गजब! Sunita Baby के लटके-झटकों पर हुई नोटों की बारिश, देखिए वीडियो

नई दिल्लीः हरियाणवी मनोरंजन की दुनिया में आजकल एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर उभर रही हैं, जो सभी के दिलों को जीतने का काम कर रही हैं इन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है।

आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझ लीजिए कि आपने बहुत कुछ मिस कर दिया, क्योंकि वे लोगों के दिलों में बवाल मचा रही हैं।

आप जरूर सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर है जो लोगों के दिलों पर हंगामा मचा रही हैं और जिनको देखकर हर किसी का दिल पागल हो रहा है।

इस डांसर का नाम सुनीता बेबी है, जिनकी चाहत में लोग दीवाने हो रहे हैं और डांस करते दिखते हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं, जिसमें उनके गदर लटके-झटके सभी को सोचने पर मजबूर कर रहे हैं।

यदि आपने उनके वीडियो देखे तो आप सच में हैरान हो जाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग बिंदास ठुमके लगा रहे हैं, जो सभी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उनके ऊपर जमकर नोटों की बरसात हो रही है।

सुनीता बेबी ने जमकर लगाए ठुमके

हरियाणा की पहचान बन चुकी सुनीता बेबी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिंदास लटके-झटके लगाते दिख रही हैं। सुनीता बेबी अपने धमाकेदार लटके-झटकों से लोगों के दिलों को जीत रही हैं, और उनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है, जो सभी को सोचने पर मजबूर कर रहा है।

अगर आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा। वीडियो में फैंस जोश के साथ लटके-झटके लगा रहे हैं सुनीता बेबी टाइट सूट में एकदम बिंदास नजर आ रही हैं।

यह वायरल वीडियो अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं उनकी चाहत में हर कोई पागल और दीवाना हो रहा है, जो सभी को सोचने पर मजबूर कर रही हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply