शनिवार को करें उड़द दाल के यह उपाय

1. यदि किस्मत आपका साथ नहीं देती और हमेशा बुरे भाग्य से आपके काम बिगड़ जाते हैं तो ये उपाय करें। शनिवार की शाम उड़द की दाल के दो साबुत दाने लें और उस पर एक चुटकी दही व सिंदूर डालें। अब इन दानों को पीपल के पेड़ के नीचे रख दें। इस बात का ध्यान रखें कि वहाँ से जाते समय पलटकर ना देखें। इससे आपका दुर्भाग्य आपका पीछा छोड़ देगा। यह उपाय आपको 21 शनिवार तक लगातार करना होगा।

2. यदि आपकी कुंडली में किसी भी प्रकार का शनि दोष है तो ये उपाय आपके बहुत काम आएगा। शनिवार के दिन उड़द दाल के 4 दाने लें। अब इसे अपने सिर से 3 बार उल्टा घुमाकर कौओं को खिला दें। यह उपाय आपको लगातार 7 शनिवार तक करना होगा। ऐसा करने से शनि दोष से मुक्ति मिल जाएगी। वैसे आप चाहे तो उड़द की दाल को किसी गरीब या जरूरतमंद शख्स को दान भी कर सकते हैं। इससे भी आपको लाभ होगा।

3. यदि आप गरीबी और आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो यह उपाय करें। शनिवार के दिन बिस्तर के नीचे एक बर्तन में सरसों का तेल भरकर रखें। फिर इसी तेल में उड़द की दाल के गुलगुले बनाएं और कुत्तों को खिलाएं। काला कुत्ता हो तो ज्यादा अच्छा वरना किसी को भी खिला सकते हैं। इससे आपकी पैसों से जुड़ी सभी समस्याएं समाप्त हो जाएगी।

4. यदि आप जीवन में बहुत पैसा कमाना चाहते हैं तो शनिवार के दिन उड़द की दाल पीसकर उसके दो बड़े बना लें। फिर जैसे ही सूरज अस्त हो उन बड़ों पर दही व सिंदूर लगाएं। अब आपको इन्हें पीपल के पेड़ के नीचे रखना है और बिना पीछे मुड़कर देखें वहाँ से चले जाना है। यह उपाय आपको 21 शनिवार तक लगातार करना होगा। इससे आपकी धन की आय बढ़ जाएगी। पैसा कमाने के नए साधन मिल जाएंगे। यह उपाय बेरोजगार लोगों को नौकरी भी दिला देता है।

5. यदि आप नौकरी में प्रमोशन या बिजनेस में लाभ कमाना चाहते हैं तो यह उपाय करें। उड़द की डाल के 4 दानें लें और उसे शनिदेव के सामने रख उसकी पूजा करें। अब इन दानों को अपने जेब में रख लें। इसे रोज जॉब पर या दुकान पर साथ ले जाएं। आपको नौकरी और बिजनेस में लाभ होगा।