Ajab GazabIndia

गर्लफ्रेंड के पैसों पर मौज उड़ाते थे ये बॉलीवुड स्टार्स, कभी पाई-पाई के लिए थे मोहताज, आज करोड़ों के हैं मालिक.

गर्लफ्रेंड के पैसों पर मौज उड़ाते थे ये बॉलीवुड स्टार्स, कभी पाई-पाई के लिए थे मोहताज, आज करोड़ों के हैं मालिक.

Bollywood: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें काफी मेहनत करने के बाद सफलता मिली है। इन स्टार्स की फैन फॉलोइंग आज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय ऐसा भी था जब इन स्टार्स के पास बिल्कुल पैसे नहीं थे और ये स्टार्स अपनी बीवी या फिर गर्लफ्रेंड के पैसो से अपना गुजारा करते थे। हालांकि ये स्टार्स अपनी सफलता का श्रेय अपने पार्टनर को ही देते हैं। चलिए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं बॉलीवुड (Bollywood) के उन स्टार्स के बारे में।

1.शाहरुख खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान यानी शाहरुख खान का। आज शाहरुख पूरी इंडस्ट्री पर राज करते हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब वह पाई-पाई के लिए मोहताज थे। शाहरुख ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा किया था कि जब वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे तो गौरी खान ने उनके पूरे परिवार का खर्चा उठाया था।
2.आयुष्मान खुराना

विक्की डोनर फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाले बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आयुष्मान खुराना का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आयुष्मान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि स्ट्रगल के दिनों में पत्नी ताहिरा कश्यप ने उनकी खूब मदद की थी और घर चलाने में भी काफी सहायता की थी। यहां तक कि उनका पूरा खर्चा भी ताहिरा ही उठाती थीं।
3.विक्रांत मैसी

छोटे पर्दे से बॉलीवुड (Bollywood) तक का सफर करने वाले और अपनी बेहतरीन अदाकारी से फैंस को दीवाना बनाने वाले विक्रांत मैसी भी इस लिस्ट में शामिल है। 12वीं फेल की सफलता के बाद एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत मैसी ने खुलासा करते हुए बताया था कि टीवी छोड़ने के बाद फिल्मों का ऑडिशन देने के लिए उनके पास पैसे नहीं हुआ करते थे। तब गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था।
4.परेश रावल

बॉलीवुड (Bollywood) के बेहतरीन एक्टर्स में से एक परेश रावल ने अनुपम खेर को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि स्ट्रगल के दिनों में गुजारे के लिए गर्लफ्रेंड स्वरूप उन्हें पैसे दिया करती थीं। बता दें कि परेश रावल की पत्नी मिस इंडिया रह चुकीं है। परेश रावल ने कुछ साल डेटिंग के बाद साल 1987 में शादी कर ली थी।
5.मनीष पाल

एक्टर मनीष पॉल ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 2008 में एक साल के लिए उनके पास कोई काम नहीं था, यहां तक कि उनके पास किराया देने के लिए भी पैसे नहीं थे। तब उनकी पत्नी संयुक्ता ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply