AutomobileIndia

गर्लफ्रेंड को करें सैर सपाटा, TVS Apache RTR 310 का न्यू फॉर्मूले 1

गर्लफ्रेंड को करें सैर सपाटा, TVS Apache RTR 310 का न्यू फॉर्मूले 1

TVS Apache RTR 310:कहते है आज कल युवा को सबसे ज्यादा पसंद जो बाइक आती है वो स्पोर्ट्स और क्रूज बाइक. आपको इस बाइक में दिए गए फीचर्स बाकी बाइक से थोड़े अलग होते है. अगर आप भी उन में से हैं जो किसी स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना चाहते है लेकिन समझ नहीं आ रहा है तो ये मौका अच्छा है.

ऐसा इसलिए क्योंकि TVS Apache RTR 310 धूम मचा रही है. इस में दिए जाने वाले फीचर्स दमदार है. यही नहीं इस में दिए जाने वाला इंजन भी कुछ कम नहीं है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में आपको अच्छे से और डिटेल में बताते है.

फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. बात अगर इस TVS Apache RTR 310 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस बाइक में फीचर्स दमदार दिए जाने वाले है. आपको इस बाइक में LED headlights और टेट लाइट के अलावा Cruise Control, Bi-Directional Quick Shifter, Tire Pressure Monitoring System और 5 इंच के टीएफटी डिस्प्ले जैसे कई सारे फीचर्स मिलने वाले है जो आपको आसानी से पसंद आ जायेंगे.

इंजन

अब आते है इस TVS Apache RTR 310 में मिलने वाले इंजन की. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 312 cc का single cylinder इंजन दिया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक में दिए गए इंजन को 6 speed manual gearbox के साथ जोड़ा गया है.

कीमत

लास्ट में आते है कीमत पर. बात अगर कीमत की करें तो आपको इस TVS Apache RTR 310 बाइक की कीमत बजट से ज्यादा होने वाली है. लेकिन घबराई मत इस बाइक को देखने के बाद आप को इस की कीमत ज्यादा नहीं लगने वाली है. इस बाइक की शुरूआती कीमत 2.4 लाख के अस पास है. ऐसे में ये कीमत शो रूम की कीमत है.इस कीमत को ऑन रोड आते आते कीमत थोड़ी और बढ़ सकती है.


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply