Ajab GazabIndiaTrendingViral

गाजियाबाद में नौकरानी अपने पेशाब से बनाती थी कारोबारी के घर पर खाना, करतूत CCTV में कैद..

गाजियाबाद में नौकरानी अपने पेशाब से बनाती थी कारोबारी के घर पर खाना, करतूत CCTV में कैद..
गाजियाबाद में नौकरानी अपने पेशाब से बनाती थी कारोबारी के घर पर खाना, करतूत CCTV में कैद..

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से सामने आई इस खबर को पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। एक रियल एस्टेट कारोबारी के घर काम करने वाली नौकरानी परिवार को अपने पेशाब से खाना बनाकर खिलाती रही। जब इस पूरे परिवार को लीवर की बीमारी हुई तो उन्हें कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई।

उन्होंने रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। इसके बाद सीसीटीवी में नौकरानी की शर्मनाक हरकत कैद हो गई। पीड़ित परिवार की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी नौकरानी गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि नौकरानी कई सालों से ऐसा कर रही थी। क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रियल एस्टेट कारोबारी परिवार के साथ रहते हैं। थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कारोबारी की पत्नी ने बताया कि उनके घर में शांतिनगर निवासी रीना बतौर नौकरानी करीब 8 साल से काम करती थी। घर में चौका-बर्तन के अलावा परिवार का खाना भी वही बनाती थी। कारोबारी के मुताबिक, पिछले कुछ महीनों से परिवार के लोग लीवर की बीमारी से ग्रसित होने लगे।शुरू में तो उन्होंने कोई संक्रमण समझकर डॉक्टर को भी दिखाया, लेकिन स्थायी तौर पर राहत नहीं मिली। एक-एक के कर पूरा परिवार लीवर की बीमारी से ग्रसित होने लगा तो उन्हें शक हुआ और रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। इसमें पूरे मामले का पता चल गया।नकदी-सामान भी चोरी करने का आरोप : रियल एस्टेट कारोबारी का कहना है कि उनका परिवार नौकरानी रीना पर आंख मूंदकर भरोसा करता था। वह उसे परिवार के सदस्य के रूप में मानते थे। हर सुख-दुख में वह उसके साथ खड़े रहते थे। पहले कई बार घर से नकदी और सामान भी चोरी हुआ, लेकिन उन्होंने उस पर कभी शक नहीं किया। सोमवार को उन्होंने सीसीटीवी कैमरे में रीना की करतूत देखी तो 8 साल का भरोसा पल भर में चकनाचूर हो गया। कारोबारी का कहना है उसकी इस हरकत से उनका पूरा परिवार सदमे में है।

शक होने पर कैमरे लगवाएरियल एस्टेट कारोबारी का कहना है कि उन्होंने कुछ समय पहले टीवी पर एक नौकरानी का कारनामा देखा था। वह खाने में अपना पेशाब मिलाकर परिवार को खिलाती थी। परिवार के सदस्य बीमार होने लगे तो उन्हें भी अपनी नौकरानी पर शक हुआ। कुछ समय पहले ही घर और रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। उन्होंने इसकी भनक नौकरानी को नहीं लगने दी। सोमवार को खाना बनाते समय नौकरानी अपना पेशाब मिलाते हुए कैमरे में कैद हो गई तो कारोबारी और उनके परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में इसकी शिकायत दी गई।

फुटेज देखकर चुप्पी साधीपुलिस के मुताबिक, रियल एस्टेट कारोबारी की पत्नी द्वारा थाने में शिकायत देने पर पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची। पुलिस में शिकायत का पता लगने नौकरानी रीना ने कारोबारी की पत्नी से झगड़ा किया। इतना ही नहीं, शुरुआती पूछताछ में वह पुलिस के सामने आरोपों को सिरे से नकारती रही। उसने कसम भी खाई कि वह ऐसा करना तो दूर, सोच भी नहीं सकती। जैसे ही उसे रसोई में लगे कैमरे की फुटेज दिखाई गई तो उसने चुप्पी साध ली। वह कब से खाने में पेशाब मिला रही थी और क्यों मिला रही थी, इस बारे में उसने पुलिस को कुछ नहीं बताया।एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने कहा, ”कारोबारी की पत्नी की शिकायत पर नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फुटेज में वह रसोई के अंदर खाने में पेशाब मिलाती कैद हुई है। महिला को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।”

Leave a Reply