Technology

गेमर्स के लिए Tecno लाया कम बजट में अपना ये धांसू स्मार्टफोन, टॉप क्लास गेमिंग फीचर्स से है भरपूर

आज के समय में युवा लोग गेमिंग के कुछ ज्यादा ही दीवाने हैं। ऐसे में सभी एक मजबूत प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन की तलाश में रहते हैं। ऐसे में Tecno ने गेमर्स की इस मुश्किल को आसान कर दिया है। दरअसल, कंपनी ने लो बजट में अपना बेहतरीन गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

इसका नाम है Tecno POVA 5 Pro। इस स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपए से भी कम है, लेकिन फीचर्स के मामले में ये कई बेहतरीन स्मार्टफोन को भी टक्कर देने का दम रखता है। साथ ही इसमें काफी दमदार कैमरा और पावरफुल बैटरी भी मिल जाती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

Tecno POVA 5 Pro के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले – Tecno POVA 5 Pro में 6.78 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करता है। इसके साथ इसपर यूजर्स को हाई ब्राइटनेस सपोर्ट भी मिल जाता है, जो गेमिंग के दौरान अच्छा अनुभव प्रदान करता है।

प्रोसेसर – शानदार गेमिंग और स्मूथ प्रोसेसिंग के लिए Tecno POVA 5 Pro में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 आक्टाकोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही बेहतर ग्राफिक्स के लिए इस स्मार्टफोन माली-जी57 एमसी2 जीपीयू का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

कैमरा – बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए Tecno POVA 5 Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल जाता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा एआई लेंस भी शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

बैटरी –  लंबे पावर बैकअप के लिए Tecno POVA 5 Pro स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 68वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसकी मदद से आप इस स्मार्टफोन को महज कुछ मिनटों में चार्ज करके ज्यादा देर तक चला सकते हैं।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो भारतीय मार्केट में आप Tecno POVA 5 Pro को 14,999 रुपए की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं, जिसमें आपको इस स्मार्टफोन का 8GB RAM + 128GB Storage वाला मॉडल मिल जाएगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply