Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

घर में गुटखा खाकर थूकती…लोगों से ’यार’ बोलकर करती बात, बहू से पूरा मौहल्ला…

घर में गुटखा खाकर थूकती…लोगों से ’यार’ बोलकर करती बात, बहू से पूरा मौहल्ला…
घर में गुटखा खाकर थूकती…लोगों से ’यार’ बोलकर करती बात, बहू से पूरा मौहल्ला…
She used to spit after eating gutkha at home… she used to talk to people by calling them ‘yaar’, the whole locality used to talk to her daughter-in-law…

आगरा. आगरा में सास और बहू के झगड़े का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आगरा की रहने वाली सास और बहू पुलिस परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिये पहुंची. सास का आरोप है कि उनकी बहू हर मिलने वाले युवक को यार कहकर संबोधित करती है. इसके अलावा गुटखा खाकर जगह पर घर में थूकती है. जो कि सास को कतई पसंद नहीं है. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पुलिस परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिए पहुंचे. साथ ही बहू की करतूत को उजागर करने के लिए सास सबूत के तौर पर गुटका के खाली रैपर लेकर परामर्श केंद्र पहुंची.

पुलिस परामर्श केंद्र में पहुंची सास ने बताया कि उसके बेटे की शादी तकरीबन 5 महीने पहले ही हुई है. बहू ससुराल से आने के बाद हर किसी से बातचीत करती थी और बातचीत के दौरान यार कहकर संबोधित करती थी. इसके अलावा बहू गुटखा भी खाती है. गुटखा खाने के बाद वह जगह-जगह घर में पीक मारती है. जो की सास को कतई पसंद नहीं है. नई नवेली दुल्हन की शिकायत लेकर सास पुलिस के पास जा पहुंची. जहां दोनों की काउंसलिंग की गई.

बहू बोली गुटखा खाना नहीं छोडूंगी

पुलिस परामर्श केंद्र में पुलिस के द्वारा काउंसलिंग करने के दौरान बहू को समझाया गया. इस दौरान बहू ने अपनी गलती मानी और कहा कि वह अब किसी को यार कहकर नहीं बुलाएगी. लेकिन जब बात गुटखा छोड़ने की आई तो बहू ने साफ कह दिया कि वह किसी भी कीमत पर गुटका खाना नहीं छोड़ेगी. हालांकि वह घर में अब जगह-जगह नहीं थूकेंगी.

Leave a Reply