Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

घर में बदबू से परेशान था परिवार, हिडेन कैमरा लगाया तो पड़ोसी की हरकत देख उड़े होश…

घर में बदबू से परेशान था परिवार, हिडेन कैमरा लगाया तो पड़ोसी की हरकत देख उड़े होश…
घर में बदबू से परेशान था परिवार, हिडेन कैमरा लगाया तो पड़ोसी की हरकत देख उड़े होश…
The family was troubled by the smell in the house, when a hidden camera was installed, the senses were shocked to see the neighbor’s actions.

नई दिल्ली: पड़ोसियों में झगड़े या किसी छोटी बात को लेकर विवाद आम होता है. कई बार लोग इसमें भी हद कर देते हैं. अपने पड़ोसियों के शोर से परेशान एक शख्स ने जो किया उससे सभी हैरान रह गए. वह पड़ोसियों के साथ कुछ ऐसा कर रहा था कि उनके लिए घर में रहना मुश्किल हो गया था.

पड़ोसी के दरवाजे के नीचे से लगाता था इंजेक्शन

फ्लोरिडा के इस व्यक्ति को तब गिरफ्तार किया गया जब एक हिडेन कैमरे में उसे अपने पड़ोसी के सामने वाले दरवाजे के नीचे कुछ इंजेक्ट करते हुए पकड़ा गया. दक्षिण फ्लोरिडा विश्वविद्यालय में रसायन शास्त्र के पूर्व पीएचडी छात्र ज़ुमिंग ली ने कथित तौर पर अपने पूर्व स्कूल की लैब में रसायनों के कॉकटेल को मिक्स और इसे सीरिंज में लोड किया, और फिर इसे अपने घर के ऊपर वाले पड़ोसी के घर में उनके सामने के दरवाजे की दरार के जरिए इंजेक्ट कर दिया.

अजीब गंध से परेशान थे घर वाले
बाद में पता चला कि 36 वर्षीय व्यक्ति ने मेथाडोन और हाइड्रोकोडोन, दो प्रसिद्ध ओपिओइड दवाओं के मिक्स का उपयोग किया था. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि ली अपने पड़ोसी के घर में बार-बार इसे इंजेक्ट करके क्या हासिल करना चाहता था, लेकिन यह साफ है कि उसके इरादे अच्छे नहीं थे. जब उसके पड़ोसी अपने घर में अजीब गंध से परेशान हो गए तो इसका सच जानने के लिए उन्होंने दरवाजे के बाहर एक कैमरा लगा दिया. कैमरे की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

हि़डेन कैमरा लगाया तो खुली पोल
घर के मालिक उमर अब्दुल्ला को बताया, “मैंने बाहर एक छिपा हुआ कैमरा लगाया क्योंकि हमें संदेह था कि कोई बाहर से हमारे घर के साथ छेड़छाड़ कर रहा है.” “और फिर हमने अपने पड़ोसी को अपने दरवाजे से कुछ इंजेक्शन करते हुए देखा.”

गुस्से वाले मैसेज भेजता था
जब से अब्दुल्ला और उनका परिवार वहां रह रहा था, उनके नीचे के पड़ोसी, ज़ुमिंग ली लगातार उनके शोर के बारे में शिकायत कर रहे थे. जुमिंग दरबाजा बंद होने से लेकर टॉयलेट सीट तक की आवाज से परेशान होता था. वह उन्हें गुस्से वाले मैसेज भेजता था, या उनके सामने शिकायत करता था कि उनकी वजह से उसकी नींद खराब हो रही है.

‘बदबू के लिए कई उपाय किए थे’
अब्दुल्ला ने कहा, “मेरे मकान मालिक और मैंने पता करने की कोशिश की लेकिन कोई खास आवाज नहीं आती थी.” उन्होंने कहा कि उन्हें, उनकी पत्नी और उनकी बेटी को पहली बार मई में घर में कुछ अजीब गंध महसूस हुई थी. उन्होंने विभिन्न उपकरणों की जाँच की, वॉटर हीटर बदला, और यहाँ तक कि अग्निशमन विभाग से भी घर की जाँच कराई लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला था.

Leave a Reply