Ajab GazabIndia

घर से पेपर देने गया कपल झाड़ियों में रोमांस करते पकड़ा गया.. लोगों ने ..

घर से पेपर देने गया कपल झाड़ियों में रोमांस करते पकड़ा गया.. लोगों ने ..

 

घर से पेपर देने गया कपल झाड़ियों में रोमांस करते पकड़ा गया.. लोगों ने ..

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट कर पकड़े गए जोड़े का मजाक उड़ा रहे हैं. पार्क की एक बेंच के पीछे झाड़ियों में एक जोड़ा रोमांस कर रहा था।

इसी दौरान वहां पहुंचे एक युवक ने वीडियो बना लिया। फिलहाल ये वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन ये कहां का है इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

यह वीडियो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वीडियो को इस दावे के साथ शेयर किया जा रहा है कि दोनों परीक्षा देने आए थे और रोमांस कर रहे थे. इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजेंस पूछ रहे हैं कि ये कौन सी परीक्षा है? यह वीडियो कहां का है, इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने वाले युवक की पिटाई भी की गई.

बेंच के पीछे झाड़ियों में एक लड़का और लड़की एक-दूसरे को गले लगाकर रोमांस कर रहे हैं, तभी पीछे से एक शख्स वीडियो बना रहा है, जिसे देखकर लड़की हैरान रह जाती है. उसके साथ मौजूद युवक ने वीडियो बना रहे शख्स से गुस्से में पूछा कि तुम वीडियो क्यों बना रहे हो? आप कौन हैं? ये सब वीडियो में साफ देखा जा सकता है.

राजधानी बेंगलुरु के 300 एकड़ के क्यूबन पार्क में इस जोड़े को अश्लील हरकतें करते देखा गया। वे पार्क में झाड़ियों में छिपकर अश्लील हरकतें कर रहे थे। ऐसे में उद्यान विभाग के अधिकारियों ने क्यूबन पार्क में आने वाले लोगों के लिए कुछ शर्तें तय की हैं. पार्क में घूमने आने वाले जोड़े एक-दूसरे के करीब नहीं बैठ सकते। अगर वे ऐसा करते पाए जाते हैं तो सुरक्षाकर्मी उन्हें रोकते हैं और माइक पर दूरी बनाए रखने के लिए कहते हैं.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply