Ajab GazabIndiaTrendingViral

घूंघट पर मत जाइए, 24 साल की इस युवती के कारनामे सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे…

घूंघट पर मत जाइए, 24 साल की इस युवती के कारनामे सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे…
घूंघट पर मत जाइए, 24 साल की इस युवती के कारनामे सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे…

पाली। घूंघट में दिख रही 24 साल की यह युवती इतनी खतरनाक है कि पूरे राजस्थान की पुलिस इसे एक साल से तलाश रही थी। काफी प्रय़ास के बाद भी यह पुलिस के गिरफ्त में नहीं आ रही थी। आखिरकार जिले की बाली पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है। यूवती पर 20 हजार रुपए का इनाम था। अपराध इतना बड़ा था कि बड़े-बड़े गैगस्टर भी इसे करने से कतराते हैं।

साथियों संग नाकाबंदी तोड़कर भागी थी साथियों संग
दरअसल पाली जिले के देसूरी थाना पुलिस काफी दिनों से एक शातिर महिला तस्कर की तलाश कर रही थी। उसका नाम प्रियंका है और वह रोहट थाना इलाके की रहने वाली है। देसूरी पुलिस ने बताया कि पिछले साल मई महीने में थाना क्षेत्र में रात के समय नाकाबंदी चल रही थीं। इस दौरान प्रियंका और उसके तीन साथी कार से आ रहे थे। उनको कार रोकने के लिए कहा तो उन्होंने स्पीड बढ़ा दी और पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए भाग निकले।

फिल्मी अंदाज में चलती कार से की फायरिंग
पुलिस ने अपनी जीप से कार का पीछा किया तो प्रियंका ने फिल्मी अंदाज में पुलिस टीम पर चलती कार से फायर कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस की टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। कुछ महीने पहले तीनों आरोपियों को तो पुलिस ने पकड़ लिया लेकिन प्रियंका गिरफ्त से बाहर थी।

बाड़मेर में रिश्तेदार के यहां छिपी थी
पुलिस को जानकारी मिली कि प्रियंका काफी समय से बाड़मेर जिले के ग्रामीण इलाके स्थित अपने किसी रिश्तेदार के घर छुपी है। इस पुलिस ने दबिश देकर प्रियंका को अरेस्ट कर लिया गया। कुछ महीने पहले ही उस पर बीस हजार रुपए का इनाम रखा गया था और प्रदेश के सभी पुलिस थानों में उसके बारे में जानकारी भेज दी गई थी। तभी से उसकी तलाश की जा रही थी।

Leave a Reply