AutomobileIndia

घूंघट हटने से खुला दुल्हन का राज! Maruti ने किया ऐसा कमाल… 

घूंघट हटने से खुला दुल्हन का राज! Maruti ने किया ऐसा कमाल… 

Maruti Suzuki Hustler मारुति ने हाल ही में अपनी एक दुल्हन जैसी खूबसूरत मॉडल को लांच किया है। लोगों द्वारा इस मॉडल को बहुत पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसमें आपको सभी स्टाइलिश डिजाइन और बेहतरीन माइलेज की सुविधा दी जा रही है।

अगर आप अपने लिए मारुति सुजुकी की इस हॉस्टल मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी इंजन स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स और फीचर्स की जानकारी आपको बहुत पसंद आने वाली है। इस मॉडल में आपको सभी सुविधाएं अच्छी और बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च की जा रही है।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन और माइलेज भी

अगर आप मारुति सुजुकी के इस मॉडल को अपने लिए खरीद रहे तो इसमें आपको 90 bhp की पावर और 113 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको 27 से लेकर 28 किलोमीटर प्रति लीटर तक का धांसू माइलेज देखने को मिलेगा। 

कलर वेरिएंट्स है मौजुद 

कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बताने भारतीय बाजारों में मारुति की हॉस्टर मॉडल के अलग-अलग कलर ऑप्शन मौजूद है। अगर आप अपने लिए इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इससे अच्छा मौका आपको नहीं मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको सभी ट्रेडिशनल और अच्छे रंग के ऑप्शन दिए जाएंगे और रंग के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन भी नहीं किया जाएगा।  

कब तक हो सकती है लॉन्च Maruti Suzuki Hustler

आपको बता दे मारुति सुजुकी ने अब तक इस मॉडल को लॉन्च नहीं किया है और ना ही आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लॉन्च डेट के बारे में कोई भी जानकारी दी है। लेकिन अनुमान के तौर पर ऐसा लग रहा है कि कंपनी 2025 के शुरुआती समय में इस मॉडल को लांच कर सकती है। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply