India

चंदू चैंपियन ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास – Apna kal

चंदू चैंपियन ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास – Apna kal

कार्तिक आर्यन की फ़िल्म चंदू चैंपियन को आज सिनेमाघरों में लगे हुए 2 दिन पूरे हो रहे हैं और ये फ़िल्म अपने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन कर रही है इस बारे में आज हम जानने वाले है तो फ़िल्म चंदू चैंपियन जिस फ़िल्म में हमे देखने को मिल रहा है कार्तिक आर्यन फ़िल्म के डाइरेक्टर है कबीर खान और फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं साजिद नाडियाडवाला.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

बता दें यहाँ पर चंदू चैंपियन फ़िल्म जिसका बजट 110 करोड़ रूपये और इस फ़िल्म को रिलीज होते ही पब्लिक की तरफ से जो रिव्यूज़ मिले हैं वो पूरी तरह से पॉज़िटिव है मतलब की फ़िल्म की स्टोरी भी दमदार है साथ ही साथ फ़िल्म में एंटरटेनमेंट और मोटिवेशन दोनों चीजें हैं और कहीं ना कहीं लोगों को ये फ़िल्म पसंद आ रही है.

अदिति भाटिया ने खरीदा नया घर, 24 की उम्र में ड्रीम होम की मालकिन बन किया गृहप्रवेश

जिसके चलते ही फ़िल्म की जो फर्स्ट डे की ओपनिंग है वो तो धीमी रही लेकिन दूसरे दिन इस फ़िल्म के कलेक्शन में एक बड़ा उछाल देखने को मिल चुका है जी हाँ आपको बता दें अच्छे रिव्यूज़ की वजह से ही ऐसा लग रहा है की अब ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर लंबी चलेगी और जब तक प्रभास के कलकी रिलीज नहीं होगी तब तक ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर एक तगड़ी कमाई कर जाएगी.

Chandu Champion created history at the box office on the second day
Chandu Champion created history at the box office on the second day

हालांकि बात करें यहाँ पर चंदू चैंपियन के दो दिनों के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में उस तो कार्तिक आर्यन के चैंपियन ने अपने पहले दिन 5 करोड़ 70 लाख रूपये की कमाई की जो की हम सबकी उम्मीदों से थोड़ी कम रही लेकिन दूसरे दिन सैटरडे होने की वजह से फ़िल्म को मॉर्निंग वाले शोज में तो कल की ही तरह रिस्पॉन्स मिला है.

सोनाक्षी सिंहा की शादी समारोह से अर्जुन कपूर का बेदख़ल होना तय

लेकिन फ़िल्म के आफ्टरनून के जो बुकिंग रही वो पहले दिन के मुकाबले काफी ज्यादा बेहतर हो चुकी थी तो जो रिपोर्ट अभी तक आई है उसके मुताबिक चंदू चैंपियन फ़िल्म आपने सेकंड डे 6 करोड़ 50 लाख रूपये कमा रही है इसी के साथ चंदू चैंपियन फ़िल्म का शुरुआती दो दिनों में ऑल इंडिया नेट कलेक्शन 12 करोड़ 20 लाख रूपये का हो रहा है.

तो इंडिया ग्रोस कलेक्शन 14 करोड़ 51 लाख रूपये ये फ़िल्म दो दिनों में ओवरसीज़ मार्केट यानी की विदेश से 3 करोड़ 50 लाख रूपये के रेंज में कमा रही हैं इससे के साथ चंदू चैंपियन फ़िल्म का दो दिनों का वर्ल्डवाइड ऑफिस कलेक्शन लगभग 18 करोड़ रूपये हो रहा है जी हाँ फ़िल्म दो दिनों में दुनिया भर से लगभग 18 करोड़ रूपये की कमाई कर रही है.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

और कल है संडे तो पूरी उम्मीद कर सकते हैं की कल इस फ़िल्म के कलेक्शन में और भी बड़ा जम्प देखने को मिलेगा वैसे अगर आपने चंदू चैंपियन फ़िल्म देख ली है तो यह फ़िल्म आपको कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply